रानी मुखर्जी के साथ अक्षय कुमार का फिल्में में न करने की है यह वजह।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार को खिलाड़ी के नाम से जाना जाता है व वे अपने सभी फैंस के बीच में देहाती ज्यादा लोकप्रिय हैं अक्षय कुमार अक्सर अपनी गजब की फुर्ती और फिटनेस के लिए जाने जाते हैं वह कैसे अभिनेता है जो कि 1 साल में तीन से चार फिल्में अपने दर्शकों के लिए लेकर आते हैं और सिर्फ और सिर्फ इतना ही नहीं परंतु उनकी फिल्में उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद की जाती है और सभी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट भी होती हैं उनके फैंस उनसे बेहद प्यार करते हैं अक्षय कुमार एक ऐसे हीरो है जिन की जोड़ी बॉलीवुड की हर अभिनेत्री के साथ पसंद की गई है परंतु अक्षय कुमार ने कभी भी बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ काम नहीं किया।

रानी के साथ नही की एक भी फिल्म

जी हां आप सही सुन रहे हैं अक्षय कुमार जोकि करिश्मा कपूर, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन आदि अभिनेत्रियों के साथ फिल्में कर चुके हैं और रोमांस फरमा चुके हैं ।उन्होंने कभी भी रानी मुखर्जी के साथ कोई फिल्म नहीं की यह सवाल हर किसी के मन में उठता है ऐसा किस लिए चलिए हम आप सभी को बताते हैं। आपको यह बात तो पता ही होगी कि अक्षय कुमार ने अपने करियर की शुरुआत उनकी पहली फिल्म सौगंध देखी थी परंतु उनकी वह फिल्म एक फ्लॉप थी।इसके कुछ समय बाद ही अक्षय कुमार फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी में नजर आए इसके माध्यम से उन्हें काफी पॉपुलर सिटी हाथ लगी इसके बाद अक्षय कुमार ने हिंदी सिनेमा में अपनी पकड़ जमा लिया और लाइन से हिट फिल्में दी वही जब एक ओर उनकी रानी मुखर्जी के साथ काम करने की बारी आई तो उन्होंने अपने कदम पीछे कर लिए।

ये थी फिल्म ना करने की वजह

ऐसा इसलिए क्योंकि एक समय ऐसा भी था जब अक्षय कुमार की फिल्मों के लिए इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे परंतु रानी मुखर्जी उस समय एक सटल स्टार थी । इसी दौरान रानी मुखर्जी को अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म ऑफर हुई थी जिसमें की रानी ने अक्षय के साथ काम करने से मना कर दिया था । यदि हम रिपोर्ट की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म आवारा पागल दीवाना में अक्षय कुमार के अपोजिट रानी मुखर्जी को काम करना था लेकिन उन्होंने अपने निजी कारणों की वजह से इसके लिए मना कर दिया था कहा जाता है कि अक्षय कुमार इसके बाद रानी मुखर्जी से कुछ इस तरह नाराज हो गए थे कि उन्होंने फिर कभी भी रानी मुखर्जी के साथ काम ना करने की कसम खा ली थी परंतु इस बात में कितनी सच्चाई है यह कोई नहीं जानता । अक्षय कुमार आखरी बार सारा अली खान के साथ अपनी फिल्म अतरंगी रे में नजर आए थे ,इस फिल्म में साउथ अभिनेता धनुष भी थे।

+