प्रियंका चोपड़ा की हुए बेटी मगर प्रियंका नहीं है असली मां, ये है वजह।

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की एक बहुत ही नामी और मशहूर अभिनेत्री जिनकी फिल्मों को लोग बहुत पसंद करते है और बहुत प्यार भी देते है, प्रियंका बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है और वो बॉलीवुड कि सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से भी एक है, अगर प्रियंका की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे तो प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका के एक गायक निक जोनस से 2018 में शादी की थी और अभी हाल ही में प्रियंका को बेटी हुई है मगर वो उस लड़की की असली मां नहीं है आज हम इस आर्टिकल में आपको यही बताएंगे की इस बात के पीछे क्या है पूरा सच।

 

प्रियंका बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है और वो बॉलीवुड कि सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से भी एक है और प्रियंका ने सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी काम किया है और वहां भी उनको ढेर सारा प्यार लोगों से मिला है। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड को कई सारी फिल्में दी हैं और उनकी सभी फिल्मों के लोग आज भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं और अपना प्यार देते हैं। प्रियंका चोपड़ा की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2018 में निक नाम की एक अमेरिकन गायक से शादी कर ली थी। वर्तमान समय में प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है और सभी लोग उन्हीं के बारे में चर्चा कर रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में खबर आई है की प्रियंका चोपड़ा को एक बेटी हुई है। जिसकी जलते वर्तमान समय में सोशल मीडिया पर भी इनका चोपड़ा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है।

 

प्रियंका अपनी बेटी की असली मा नहीं है बल्कि उन्होंने एक वैज्ञानिक तरीके से अपनी बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम है सरोगेसी जिसमें कोई दूसरी औरत आपके बच्चे को अपनी कोक में 9 महीने पलटी और फिर आपको दे देती है प्रियंका ने ईजा इस लिए किया क्यों की वो एक बहुत बड़ी अभिनेत्री और उनको अपनी फिटनेस का खयाल रखना पड़ता है और उनको लगता है कि प्रेगनेंसी के चलते उनकी फिटनेस पर फर्क पढ़ सकता है तो उन्होंने सरोगेसी तानीक का इस्तेमाल किया है

+