अनुष्का शर्मा, करीना और जानिए कितनी अभिनेत्री ने छुपाया मीडिया से अपने बच्चे का सच।

अभी कुछ समय पहले अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारत के क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की बेटी वामिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई थी इसके तुरंत बाद ही लोगों के बीच में काफी हलचल मच गई थी और हर जगह यही बात शुरू हो गई थी कि पप्पराजी के द्वारा सेलिब्रिटीज के बच्चों की फोटो क्लिक करना वह भी उनकी अनुमति के बिना आखिर कितना सही है अनुष्का और विराट बहुत कोशिश की थी के उनकी बेटी वामिका की तस्वीरें उनकी अनुमति के बिना ना कीजिए यहां तक कि उन्होंने मीडिया से यह गुजारिश भी की थी कि वामिका की फोटो डिलीट ना करें और उनकी प्राइवेसी को भी ध्यान में रखो लेकिन आंखें वामिका की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो ही गई एक मैच के दौरान स्टेडियम में विराट कोहली इंजॉय करते हुए अनुष्का को कैमरे में कैद कर लिया गया इसके बाद सोशल मीडिया पर लगभग हर किसी ने विराट और अनुष्का की बेटी की तस्वीरें शेयर करना शुरू कर दी । वामिका अभी जनवरी में ही 1 साल की हुई है वह उसके बाद ऐसा पहली बार हुआ है कि उनकी कोई क्लियर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है ।

फोटो ना शेयर करने की करी थी विनती

जनवरी 2021 में जब वमिका का जन्म हुआ स्टार केबल के द्वारा यह गुजारिश भी की गई के मीडिया में से कोई भी उनकी बेटी की तस्वीरें ना खींचे उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखें।

विराट और अनुष्का के साथ साथ ये जोड़ा भी है इस लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड से विराट और अनुष्का ने ही नहीं परंतु और कुछ ऐसे जोड़े हैं जिन्होंने अपने बच्चो को सोशल मीडिया की इस चकाचौंध से दूर रखा है । इन्ही सितारों में। करीना कपूर खान और सैफ अली खान का नाम भी शामिल है। पिछले साल 2021 में करीना द्वारा दूसरे बेटे जहांगीर अली खान को जन्म दिया गया था बेटे को जन्मदिन की करीना और पहले ही मीडिया को बता दी थी । उन्होंने यह भी बताया था इस बार अपने बड़े बेटे तैमूर की तरह छोटे बेटे को भी मीडिया की नजरों में इस प्रकार नहीं आने देंगे नन्हे मेहमान को पप्पराज़ी की नजरों से दूर ही रखेंगे । एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने यह भी कहा था कि वे अपने छोटे बेटे जेह की तस्वीरें इंटरनेट पर काम से काम शेयर करेंगे व उन्हें तैमूर की तरह लाइमलाइट में नही आने देंगे । उनके हिसाब से उनके बच्चों को उनकी एक पर्सनल स्पेस मिलनी चाहिए।

+