एक इवेंट में राखी सावंत ने लगाया बोल्डनेस का तकड़ा मगर बार बार खिसकता रहा साड़ी का पल्लू।

राखी सावंत जो की अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती है और लोगों के बीच चर्चा का विषय रहती है वह पहले तो अपनी शादी के लिए चर्चाओं में रहती थी मगर अब अपने तलाक की वजह से सुर्खियां बटोर रही है तलाक के बाद राखी सावंत और भी बोल्ड लुक में दिखने लगी हैं और आज हम इस आर्टिकल में आपको बताएंगे कि जब राखी सावंत अपने एक इवेंट में गई तो कैसे उनकी साड़ी का पल्लू सकता ही रहा। राखी ने इस फंक्शन में ब्लैक और व्हाइट कलर की साड़ी पहनी हुई थी जिसे डीप नेक ब्लाउज के साथ पेयर किया गया था।

 

आपको बता दें कि ग्लोबल फेम अवॉर्ड इवेंट में राखी सावंत ने साड़ी पहनी थी, लेकिन राखी अपने लुक में बोल्डनेस का तड़का न लगाएं ऐसा कैसे हो सकता है। राखी ने खुद इवेंट के कई वीडियो और रील्स अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साड़ी लुक में ट्विस्ट लाने के लिए राखी ने ब्लाउज और पल्लू के साथ जो खेल किया उसपर हर किसी की नजरें थम गईं। इवेंट में जहां राखी सेंटर ऑफ अटेंशन बनीं रहीं तो वहीं अब सोशल मीडिया पर भी राखी के खूब चर्चे हो रहे हैं।

 

राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रेल या वीडियो शेयर की है जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि राखी सावंत कैसे मेकअप प्लांट कर रही है और उन्होंने डीप नेक ब्लाउज पहना है जिसमें उन्होंने अपने पल्लू को दुपट्टे की तरह यूज किया है राखी सावंत अपनी वीडियो में सनम पुरी के गाने ओ मेरे दिल के चैन पर वीडियो बना रही है और एक दूसरी वीडियो में एक डायलॉग पर एक्सप्रेशन दे रही है।

 

अभिनेत्री के फैंस उन्हें आइटम क्वीन के टाइटल से भी संबोधित करते हैं. राखी ने इस दौरान व्हाइट बेस वाली ब्लैक पोल्का डॉट प्रिंट साड़ी पहनी थी जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लाउज के साथ टीम अप किया था. इसके साथ ही साथ ही राखी ने अपने लुक को डार्क मेकअप के साथ पूरा किया था. राखी ने अपनी गाड़ी में भी एक वीडियो बनाया जिसमें वो बार बार अपना पल्लू संभालती दिखाई दे रही हैं.

+