फिल्मों में आने पहले का कंगना का अफेयर अपने कई साल बड़े आदमी के सतभाब कंगना 19 साल की थी

कंगना राणावत जो कि  अक्सर ही अपने विवादास्पद बयानों के लिए सोशल मीडिया इंटरनेट और मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है आज इस आर्टिकल में हम उन्हीं के एक पुराने रिलेशनशिप के बारे में आपको बताएंगे जो शायद ही आपको पता होगा। कंगना राणावत जितना ही अपने बयानों की वजह से मीडिया और लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है उससे कहीं ज्यादा वह अपनी पुरानी कहानियों की वजह से और अपने पुराने कर्मों की वजह से भी लोगों के बीच को सोशल मीडिया पर हमेशा ही वायरल और चर्चा का विषय बनी रहती है।

 

कंगना राणावत जो अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कई अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को लेकर कंगना रनौत के विवादित बयान अक्सर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं। कई लोग कंगना रनोट को अटेंशन सीकर का नाम देते हैं, लोगों का मानना है कि कंगना रानाउत अपने विवादित बयान बस खबरों में बने रहने के लिए देते हैं।

 

कंगना राणावत का बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से सितारों के साथ अफेयर चला है और अक्सर ही उनके अफेयर की खबरें मीडिया में वायरल होती रहती है और वह अक्सर ही बॉलीवुड के कई सितारों के साथ नए-नए रिलेशनशिप और उनके साथ ब्रेकअप करती रहती है, मगर अगर हम कंगना राणावत के सबसे ज्यादा विवादित अफेयर रिलेशनशिप की बात करें तो वह है कंगना राणावत और आदित्य पंचोली का रिलेशनशिप।

 

आपको बता दें कि जब कंगना राणावत फिल्म इंडस्ट्री में कदम भी नहीं रखा था तब कंगना राणावत की उम्र मात्र 19 साल की थी और तभी से उनका आदित्य पंचोली के साथ अफेयर चल रहा था जबकि आदित्य पंचोली शादीशुदा थे यह जानते हुए भी कंगना राणावत ने आदित्य पंचोली को अपना दिल दे बैठे थी

 

आपको बताते चलें कि कंगना रानाउत और आदित्य पंचोली के रिश्ते के बारे में आदित्य पंचोली की पत्नी जरीना को पता चल गया था। करीना को पता चलने के बाद भी कंगना राणावत आदित्य पंचोली के साथ रिश्ते में रही थीं। लेकिन उनका रिश्ता दादा दिनों तक नहीं चल सका और उन्होंने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया। ब्रेकअप करने के बाद दोनों ने एक दूसरे पर काफी गंभीर आरोप लगाए।

+