महेश भट्ट की बेटी अलिया भट्ट से शादी करना चाहता है अक्षय कुमार का बेटा आरव !

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार को खिलाड़ी के नाम से जाना जाता है। इसका कारण यह है कि अक्षय कुमार मुश्किल से मुश्किल स्टंट को भी आसानी से पूरा कर लेते हैं। यही वजह है कि अक्षय कुमार को बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इतना सम्मान और सम्मान मिलता है। अक्षय कुमार के पास आज किसी चीज की कमी नहीं है क्योंकि उन्होंने सिर्फ नाम ही नहीं बल्कि खूब पैसा भी कमाया है | बॉलीवुड सिनेमा में पिछले कुछ समय से अक्षय कुमार का पूरी तरह से दबदबा रहा है, ऐसा इसलिए है क्योंकि अक्षय कुमार ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, वे सभी सुपरहिट रही हैं और अगले कुछ महीनों में अक्षय कुमार की करीब तीन से चार फिल्में रिलीज होंगी।

आलिया भट्ट को अक्षय कुमार का बेटा दे बेटा दिल, परंतु आलिया ने इस वजह से किया इंकार जानिए पूरी खबर….

दरअसल, अक्षय के बेटे आरव का कहना है कि वो आलिया को काफी पसंद करते हैं। उनका कहना है कि आलिया उनकी क्रश हैं। वो उन्हें इस कदर पसंद करते हैं कि उनसे शादी करना चाहते हैं। लेकिन वो चाहकर भी ऐसा कर नहीं सकते। इसके पीछे की वजह आलिया की लव लाइफ है। गौरतलब है कि आलिया भट्ट फिलहाल रणबीर कपूर संग सीरियस रिलेशनशिप में हैं। दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं। ऐसे में आरव का कहना है कि वो आलिया से शादी करना चाहते हैं। लेकिन एक्ट्रेस कमिटेड हैं। ऐसे में उनकी ये चाहत पूरी नहीं हो सकती।

आखिर क्यों आलिया भट्ट से शादी भी नहीं कर सकते अक्षय कुमार के बेटे आरव, ये है बड़ी वजह…

अक्षय कुमार के बेटे आरव इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि उनका कहना है कि वह आलिया भट्ट से बहुत प्यार करते हैं और वह उन्हें बहुत पसंद भी करते हैं। आरव भी आलिया से शादी करने के लिए तैयार है लेकिन उसका सपना चाहकर भी पूरा नहीं हो सकता क्योंकि आलिया भट्ट बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर को अपना दिल दे रही हैं और वह सिर्फ उन्हें डेट कर रही हैं। आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लंबे समय से डेट कर रहे हैं और जल्द ही दोनों शादी भी कर लेंगे। यही वजह है कि अक्षय कुमार के बेटे आरव चाहकर भी शादी नहीं कर सकते।

+