बहन सना की विदाई पर भावुक हुए शाहिद कपूर, बोले- तुम कितनी जल्दी बड़ी हो गई !

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी बहन सना कपूर को शादी की बधाई दी है। सना अभिनेता पंकज कपूर और सुप्रिया पाठक की बेटी हैं और उन्होंने बुधवार को महाबलेश्वर में अभिनेता सीमा पाहवा और मनोज पाहवा के बेटे मयंक पाहवा से शादी की। शाहिद ने सना की शादी के मौके से अपनी और उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए अपनी बहन के लिए एक नोट लिखा। इन दोनों भाई-बहन ने 2015 में आई फिल्म ‘शानदार’ में एक साथ अभिनय किया था।

अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी बहन सना के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,”समय कितनी जल्दी बीत जाता है देखिए न हमारी छोटी सी बिट्टो आज दुल्हन बन गई। तुम बहुत जल्दी बड़ी हो गई हो मेरी प्यारी सी छोटी बहन….यह तुम्हारे एक नए सफर की इमोशनल शुरुआत है। प्यारे मयंक और सना आप दोनों हमेशा खुश और साथ रहें। दोनों को बहुत-बहुत बधाई।” इस तस्वीर में साफ दिख रहा है कि शाहिद अपनी बहन के लिए बहुत खुश हैं। वह इस तस्वीर में एक ब्लैक कुर्ते और मैचिंग जैकेट पहने हुए हैं, तो वहीं सना अपने ब्राइडल लुक में ग्लो कर रही हैं। दोनों इस मोमेंट को एंजॉय कर रहे हैं।

मीरा ने दिया आर्शीवाद 
शाहिद के साथ-साथ उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने भी अपनी ननद को एक पोस्ट शेयर करते हुए इस नए सफर की बधाई दी है। मीरा ने अपने इंस्टा पर दुल्हन बनी सना कपूर की दो तस्वीर साझा की हैं, जिसमें एक तस्वीर में सना अपने नीले और लाल लहंगे में वेदी पर खड़ी हैं। तो वहीं दूसरी तस्वीर एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर है, जिसमें सना अपना दुपट्टा पकड़े नजर आ रही हैं। मीरा ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा, “इस बगीचे में प्यार का जादू था। बधाई हो प्रिय सना और मयंक, मैं आपके लिए इस सफर में प्यार की कामना करती हूं। इस प्यार को आप जीवन भर ऐसे ही संजोकर रखें।”

सना ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीरें


बुधवार को सना ने मयंक के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद अपना पहला पोस्ट शेयर किया था। उनकी पोस्ट में मयंक के साथ उनकी दो तस्वीरें थी। उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को दिल की इमोजी का कैप्शन दिया। दोनों इन तस्वीरों में काफी खुश लग रहे हैं।

 

+