सारा अली खान के साथ मेकअप रूम में हुआ हादसा एक्टर की निकल गई चीख।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान दान की बेटी सारा अली खान जिसको पूरे बॉलीवुड में उनके अभिनय और उनके खुशमिजाज मिजाज के लिए जाना जाता है उनके साथ अभी कुछ ही दिन पहले एक हादसा हुआ जिसकी वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर ताबड़तोड़ तरीके से वायरल हो रही है चलिए आज हम इस आर्टिकल में आपको इस पूरे हादसे के बारे में बताएंगे जो सारा अली खान के साथ हुआ है।

 

सारा अली खान ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह मेकअप रूम में दिखाई दे रही है और उन्होंने वीडियो में टचक लेते हुए दिख रही है और उन्होंने अपनी वीडियो में बोला जीतू से कह दो एक नींबू पानी ले आएगा जिसके बाद में फिर से अपना बचाव कर आ रही है जैसे ही मेकअप आर्टिस्ट टच करके साइड हुआ वैसे ही सारा अली खान अपने आप को शीशे में निहारने लगी मगर जब वह निहार रही थी तभी एक दम से उनके शीशे के बाहर लगावल ब्लास्ट हो गया जिससे सारा अली खान काफी डर गई और उनकी चीख निकल गई।

वीडियो को साझा करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा है,’ऐसी सुबह।’ साथ में उन्होंने कुछ इमोजी भी बनाए हैं। वहीं, वीडियो से साफ होता है कि ऐसा होने पर सारा काफी घबरा गई थीं, जिसके बाद उन्होंने हड़बड़ी में कैमरा भी गिरा दिया।एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

 

आपको बता दें कि समय सारा अली खान विकी कौशल के साथ इंदौर में है और वह अपनी अपकमिंग मूवी लक्ष्मण उटेकर की शूटिंग में काफी बिजी चल रही है इसी के साथ साथ शूटिंग और सेट की कई सारी तस्वीरें हमें अक्सर ही सोशल मीडिया और इंटरनेट पर देखने को मिल जाती है साथ ही साथ सारा अली खान भी मूवी और अपनी पर्सनल जिंदगी से तालुकात रखते ही सारे अपडेट सोशल मीडिया और इंटरनेट पर साझा करती रहती है।

+