पैसों के लिए तरसते हैं अक्षय कुमार के बच्चे , 2000 करोड़ का नही है कोई फायदा।।

अक्षय कुमार को बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाना जाता है एक्शन किंग लगभग 3 दशकों से बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा हुए हैं अक्षय कुमार बॉलीवुड में सिर्फ अपने अभिनय और एक्शन के लिए ही नहीं परंतु एक बहुत ही महत्वपूर्ण चीज के लिए फेमस है वह है उनकी चुस्ती और फिटनेस। अक्षय कुमार आज जो भी है इसके लिए उन्होंने बेहद ही कड़ी मेहनत की है और उसके बाद बेहद संघर्ष से उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया है ।आज के समय में अपनी किसी भी एक फिल्म के लिए अक्षय करोड़ों रुपए की फीस लेते हैं। अक्षय कुमार की कोई भी फिल्म आज की डेट में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती है। और इसी के साथ करोड़ों रुपए की कमाई भी करती है ।अक्षय कुमार का नाम दुनिया में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले सितारों की लिस्ट में शामिल है।

एक आदर्श पिता है अक्षय

अक्षय की निजी जिंदगी के विषय में अगर हम बात करें तो उनकी शादी बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना जी की बेटी रिंकी खन्ना के साथ हुई है ट्विंकल खन्ना अभिनेत्री है वैसी के साथ-साथ अक्षय कुमार का बिजनेस भी संभालती है अक्षय कुमार और डिंपल खन्ना के दो बच्चे भी हैं , जिनमें से एक लड़का और एक लड़की है। यदि आप अक्षय कुमार के बेटे के विषय में बात करें तो उनके बेटे का नाम आ रहा है अभी हाल ही में अक्षय कुमार के बेटे आरव की वजह से सोशल मीडिया पर अक्षय काफी सुर्खियों में छाए हुए थे इसके चलते अक्षय कुमार के बेटे की बात हो रही कहां जा रहा है कि अक्षय कुमार के इतने अमीर और धन संपत्ति से सही होने के बावजूद भी अपने बच्चों को गिन गिन कर पैसे देते हैं व इसी के साथ-साथ व वे उनसे पाई पाई का हिसाब भी मांगते हैं।

बच्चो को पैसे न देने की है यह वजह

अक्षय कुमार को हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में खिलाड़ी का टाइटल दिया गया है और इतना ही नहीं वह सच में खतरों के खिलाड़ी है अक्षय कुमार कलर्स टीवी पर आने वाला शो फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी अक्षय इन दिनों अपने परिवार को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का मुद्दा बने हुए हैं क्योंकि लोगों यह पता चला है की अक्षय कुमार के पास कितने करोड़ों की संपत्ति है पर लेकिन उसके बावजूद भी है अपने बताओ गिन गिन कर पैसे देते हैं और उसे वाईफाई का हिसाब ही मानते हो।अक्षय कुमार लगभग 2000 करोड से ज्यादा की संपत्ति के मालिक हैं और इसी के साथ साथ में प्रति किलो फिल्म में 40 से ₹500000000 लेते हैं परंतु फिर भी वह अपने बच्चों से पॉकेट मनी का हिसाब मांगते हैं और उन्हें पाई पाई भी गिन गिन कर देते हैं ऐसा इसलिए क्योंकि वे चाहते हैं कि उनके बच्चे भी पैसे का महत्व अच्छी तरह समझ सके वह कभी भी इसका गलत उपयोग ना करें वहीं दूसरी ओर यदि बात की जाए अक्षय कुमार की तो वे काफी संस्कारी हैं बहुत से अक्सर अपने बच्चों को बेहद अच्छी बातें सिखाते हैं अक्षय कुमार के बच्चे लाइमलाइट से काफी दूर रहते हैं बी उनसे अभिसाब भी लेते हैं

+