बॉलीवुड की सबसे महंगी अंगूठी जो अभिनेत्रियों पहनती है एक बॉलीवुड हस्ती ने अपनी प्रेमिका को गिस्ट करी 53 करोड़ की अंगूठी।

बॉलीवुडहमेशा से ही अपने अलग अंदाज के लिए जाना जाता है और अगर बॉलीवुड में किसी को अपनी अलग पहचान बनानी है तो उसको बहुत ही ज्यादा देख दिखावा करना पड़ता है। बॉलीवुड की फिल्में सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में बहुत पसंद की जाती है मुझसे जो बॉलीवुड में काम करने वाले अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं उनकी भी पापुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। आजकल शादियों का माहौल चल रहा है और बॉलीवुड के कपल्स शादियों में जमकर पैसा उड़ा रहे हैं मगर आज हम इस आर्टिकल में शादियों की बात नहीं करेंगे बल्कि आज हम इस आर्टिकल में अभिनेत्रियों की अंगूठी की बात करेंगे और आपको बताएंगे कि बॉलीवुड की कौन सी फेमस अभिनेत्री ने कैसी अंगूठी पहनी है।

 

अज इस आर्टिकल के द्वारा हम आपको ऐसे सेलिब्रिटीज के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी प्रेमिकाओं को काफी महंगी अंगूठी सगाई में दी है लेकिन हाल फिलहाल में चर्चा हो रही है कि एक सेलिब्रिटीज ने अपनी प्रेमिका को 53 करोड़ की अंगूठी गिफ्ट की है।

 

ऐश्वर्या राय बचचन को अगर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत हसीना कहा जाए तो इसमें कोई गलत बात नहीं होगी ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री मानी जाती है। बॉलीवुड में किसी भी बड़े सितारे का कोई भी फंक्शन हो ऐश्वर्या राय बच्चन हमेशा ही उस में शिरकत करने पहुंचती है। अभिषेक बच्चन ने उन्हें लगभग 53 कैरेट का एक रिंग गिफ्ट किया था जो कि उनकी सगाई की अंगूठी है यह अंगूठी कई बार कैमरे में नजर भी आ चुकी है यह ऐश्वर्या राय की सबसे फेवरेट अंगूठी में से एक मानी जाती है।

 

आसीन वैसे तो अब फिल्मी दुनिया से दूर है मगर उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर के दौरान काफी हिट फिल्मों में काम किया है जिस में से गजनी भी एक फिल्म है आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले आसीन ने एक बिजनेसमैन से शादी जिस उन्हें लगभग 6 करोड का रिंग पहनाया था इस रिंग को आसीन अक्सर फ्लांट करती हुई नजर आती है।

 

रानी मुखर्जी- रानी मुखर्जी ने हाल ही में यशराज फिल्म के ओनर आदित्य चोपड़ा से शादी रचाई हैं हालांकि आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी को लगभग 9 करोड रुपए की अंगूठी सगाई में गिफ्ट की थी जो की अक्सर रानी मुखर्जी पहने हुए नजर आती है।

 

करीना कपूर सैफ अली खान की पत्नी है जो भी पटौदी खानदान के छोटे नवाब माने जाते हैं आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करीना के पास प्लैटिनम की सॉरी टायर में एक रंग है जिसकी कीमत लगभग 9 करोड रुपए मानी जाती हैं।

+