शादीशुदा होने के बाद भी ऋतिक ने बनाये थे कंगना के साथ सम्बन्ध, एक्ट्रेस ने खुद किए कई सनसनीखेज खुलासे ! - Shubh Network

शादीशुदा होने के बाद भी ऋतिक ने बनाये थे कंगना के साथ सम्बन्ध, एक्ट्रेस ने खुद किए कई सनसनीखेज खुलासे !

कंगना बॉलीवुड की क्वीन होने के साथ-साथ कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से भी मशहूर हैं। एक्ट्रेस आए दिन किसी-न-किसी पर बयान देने के चलते सुर्खियों में छाई रहती हैं। कंगना फिल्म इंडस्ट्री की काफी ज्यादा जानी-मानी और सफल एक्ट्रेस हैं। फैंस कंगना की एक्टिंग के दीवाने हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही है। जहां कंगना फेमस एक्टर ऋतिक रौशन के बारे में खुल कर बात कर रही हैं और कई बड़े खुलासे भी कर रही हैं।

साल 2013 में रिलीज़ फिल्म ‘क्रिश 3’ की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकार एक-दूसरे के करीब आए। दोनों के बीच दोस्ती हुई। फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। कंगना ने खुलासा किया कि ऋतिक उनके पीछे पड़े रहते थे। जिससे वो उनके साथ डेटिंग करने के लिए ‘हां’ कह दें। जिसके बाद कंगना हां कह देती हैं और दोनों डेट करने लगते हैं। बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों कलाकार एक-दूसरे के साथ ही ज्यादा वक्त बिताया करते थे। जिसके चलते साल 2014 में सुजैन के साथ तलाक लेने के बाद फैंस ने इसका जिम्मेदार कंगना को ठहराया।

वहीं जब कंगना एक्टर ऋतिक के साथ अपनी शादी के सपने बुन रही थी। तब ऋतिक ने उनका ये सपना तोड़ते हुए उनसे अलग होने का फैसला किया और उनसे तलाक ले लिया। जिसके बाद कंगना ने बताया कि वो उनके बर्थडे पर जमीन पर लेट-लेटकर नाचा करते थे। इसके साथ ही कंगना ने ऋतिक पर आरोप लगाया कि वो उन्हें पागल साबित करना चाहते थे। जिसके चलते कुछ लोगों द्वारा इस रिश्ते को आराम से चलाने के लिए धमकाया भी गया। कंगना ने बताया कि फेमस गीतकार जावेद अख्तर ने उन्हें ऋतिक से माफी मांगने के लिए कहा था और रिश्ते को शांत रखने के लिए भी। जिसके चलते कंगना और जावेद अख्तर के बीच बहस भी छिड़ गई थी। फैंस को कंगना का ये खुलासा काफी ज्यादा हैरान कर रहा है।

अगर बात करें कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही अपने न्यू शो ‘लॉकअप’ में नज़र आएंगी। इस शो में 16 हाई प्रोफाइल लोगों को लॉकअप में बंद किया जाएगा। जिसके बाद उन्हें अपनी जिंदगी के कुछ कड़वे सच सबके सामने बताने होंगे।

+