16 साल की उम्र में ही करने लग गति थी गलत काम महेश भट्ट की बेटी महेश भट्ट ने भी उठाया फायदा।

महेश भट्ट बॉलीवुड के उन चुनिंदा निर्देशकों में आते हैं जिनकी बात हर कोई सुनता है महेश भट्ट बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक हैं और उनकी पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत इज्जत और बहुत सम्मान है इसी के साथ साथ महेश भट्ट अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने बयानों की वजह से काफी चर्चाओं में बने रहते हैं और आज हम लोग आपको उनकी बेटी पूजा भट्ट के बारे में बताएंगे।

 

महेश भट्ट बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशक हैं जिन्होंने अपने जीवन में बहुत से लोगों को स्टार बनाया है, लेकिन आपको बता दें कि महेश भट्ट जी बहुत रंगीन व्यक्ति हैं क्योंकि उनका अपनी बेटी के साथ रिश्ता है. महेश भट्ट इस समय अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों में हैं, क्योंकि हाल ही में पता चला है कि महेश भट्ट की बेटी आधी शराब पीने की हो गई थी और वह भी 16 साल की उम्र में। अगर सीधी भाषा में कहा जाए तो बचपन में महेश भट्ट की बेटी रोज गलत चीज पीने की आदत हो गई थी। आइए आगे आपको लेख में महेश भट्ट की इस बेटी के बारे में विस्तार से बताते हैं कि कैसे वह कम उम्र में गलत रास्ते पर चली गई।

 

महेश भट्ट कब पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एकतरफा नाम चलता है और महेश भट्ट आजकल सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में है जिसकी सबसे बड़ी वजह उनकी बेटी पूजा भट्ट है। क्योंकि आपको बता दें कि 16 साल की उम्र में ही पूजा भट्ट को शराब पीने की आदत लग गई थी और वह बहुत ज्यादा शराब पीने लगी थी। इतना ही नहीं महेश भट्ट ने भी अपनी बेटी का खूब फायदा उठाया है और उसके साथ कई गलत काम भी किए हैं जो एक पिता को कभी शोभा नहीं देता।

 

महेश भट्ट सोशल मीडिया पर दो बजाओ से ज्यादातर चर्चाओं में रहते हैं ना तो उनकी बेटी पूजा भट्ट की वजह से और दूसरा उनके एक बयान की वजह से जिसमें उन्होंने खुद बताया था कि अगर पूजा उनकी बेटी ना होती तो वह पूजा से शादी कर लेते इससे यह बात बिल्कुल साफ हो जाती है कि महेश भट्ट की मंशा पूजा भट्ट के लिए जो कि उनकी बेटी है वह साफ नहीं थी और यह चीज एक पिता को बिल्कुल भी शोभा नहीं देती है। इसी के चलते इस समय भट्ट परिवार सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है।

+