रेखा ने दिया बोल्ड बयान ,शादी से पहले सेक्स न करने को बताया बकवास, बोली शुक्र है प्रेग्नेंट नहीं हुई…….।

हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री ने दर्शकों को बहुत सी सुंदर अभिनेत्रियों से रूबरू कराया है उन्हीं सुंदर अभिनेत्रियों में से एक बला की खूबसूरत अभिनेत्री लीजेंडरी एक्ट्रेस रेखा जी भी है रेखा हमेशा से लोगों के लिए एक मिस्टीरियस किरदार रही है। रेखा की उम्र यूं तो 67 साल से भी ज्यादा है परंतु उनमें आज भी किसी 16 साल की हीरोइन सी जवानी बसों की है उम्र उनके लिए सिर्फ एक गिनती है और उसका तो जैसे उन पर कोई असर ही नहीं हुआ है आज भी जब रेखा प्यार की बातें करने बैठती है तो दर्शकों का मन करता है क्यों नहीं सुनते ही रहे रेखा हमेशा से ही अपने वक्त से कहीं आगे जीती है व आज से 40 साल पहले भी उन्होंने कुछ इस तरह के बयान दिए थे कि आज की एक्ट्रेस भी ऐसे बयान खुलकर नहीं दे पाती। यासिर उस्मान द्वारा लिखित एक किताब रेखा एंड अनटोल्ड स्टोरी में रेखा के जीवन से जुड़े काफी किससे है यहां रेखा के कुछ ऐसे ही बोल स्टेटमेंट्स भी है।

सेक्स लाईफ पर दिया बड़ा बयान

रेखा हमेशा से ही एक बिंदास अभिनेत्री हैं वह वही करती हैं जो उनके दिल में आता है वह अपने मन में कुछ नहीं रखती उनके मुंह में जो भी होता है वह बोल देती है फिल्म इंडस्ट्री में रेखा का एक लंबा सफल रहा है वह हमेशा से ही अपने कद काठी और सुंदरता के लिए चर्चाओं में रही है वह एक चीज और है जिसके लिए वह चर्चा में रहती है आई है वह है उनका सेक्स और लव के विषय पर बोल्ड प्रकार से बातें करना। रेखा ने अपनी शादी से पहले भी सेक्स के विषय पर बेहद से बोल्ड बयान दिए हैं उन्होंने कहा था आप बिना सेक्स किए किसी भी मर्द के बेहद करीब नहीं आ सकते और यह बात भी एक सिर्फ इत्तेफाक ही है कि वे कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई शादी से पहले सेक्स करना एक बहुत ही सामान्य बात है। और जो भी लोग यह कहते हैं की शादी से पहले सेक्स एक गलत चीज है तो वह दकियानूसी है वह यदि लोग यह सोचते हैं कि एक औरत को शुरू सुहागरात वाले दिन अपने पति के साथ सोना चाहिए तो यह सब बकवास है।

बोली अमिताभ से है प्यार

रेखा बॉलीवुड में अक्सर अपने अफेयर्स के लिए भी जानी जाती है रेखा का सबसे बड़ा फेयर बॉलीवुड के शहंशाह यानी कि अमिताभ बच्चन जी के साथ रहा है रेखा अमिताभ की नजदीकियों के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं वह कई इंटरव्यू में रेखा अमित जी के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी है। सिमी ग्रेवाल के चैट शो पर जब से मैंने उनसे पूछा क्या उन्हें अमिताभ बच्चन से प्यार है? तो इस पर रेखा ने जवाब दिया था , “हां बिल्कुल उन्हें अमिताभ बच्चन से प्यार हुआ है यह तो मूर्खतापूर्ण सवाल है मुझे आज तक ऐसा कोई भी बच्चा या पुरुष ही मिला जिसे उनसे प्यार ना हो तो मैं कैसे बची रह सकती हूं बेशक मुझे तुमसे प्यार है अब दुनिया भर का प्यार ले आई है और उसमें थोड़ा प्यार मेरा भी मिला दीजिए।”

+