राखी सावंत खोली शाहरुख खान की पोल बताया लता दीदी के पार्थिव शरीर पर थूका या फूंका?

लता दीदी को साक्षात मां सरस्वती का रूप कहा जाता था।
क्वीन ऑफ मेलोडी ने 92 साल।की उमर में 6 फरवरी 2021 को अपनी अंतिम सांसे ली। लगभग 1 महीने से लता दीदी बीमार थी और उन्हें जनवरी के महीने की शुरुआत में ही करो ना बीमारी के संक्रमण के कारण हॉस्पिटल में भर्ती होना पड़ा था हालांकि उन्होंने को रोना को हरा दिया था परंतु उसके बाद उन्हें निमोनिया हो गया इसके तुरंत बाद ही दुर्भाग्यवश रविवार को सुबह 8:12 पर उन्होंने आखिरी सांस ली।

बड़ी बड़ी हस्तियों ने किए लता जी के आखिरी दर्शन

लता जी का अंतिम संस्कार मुंबई के शिवाजी पार्क में पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया गया इस समारोह में देश की सबसे बड़ी हस्ती प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, अभिनेता शाहरुख खान, आमिर खान ,रणबीर कपूर व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और अन्य सेलिब्रिटी शामिल हुए ।शाहरुख खान ने भी लता दीदी के पार्थिव शरीर पर हाथ जोड़ें व फातिहा पढ़ा , इसके बाद शाहरुख खान में लता दीदी के चरणों में फूंक मारी और वह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बात को बहुत ज्यादा बढ़ावा दे दिया और यहां तक भी कह डाला कि शाहरुख खान ने लता दीदी के चरणों में थूका है व उनकी तौहीन की है।इस वायरल वीडियो में शाहरुख खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ आए, अपने हाथ उठाकर लता जी की आत्मा के लिए प्रार्थना करते हुए नजर आ रहे हैं दरअसल शाहरुख खान मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार लता दीदी के के शरीर के पास प्रार्थना कर रहे थे और अंत में जाकर उन्होंने वहां पर फूंक मारी।

रखी सावंत ने दी सफाई

इस वाक्य की इंटरनेट पर वायरल होने के बाद ही लोगों ने अफवाह फैला दी की दिग्गज अभिनेता ने लता दीदी के पैरों पर थूका है सोशल मीडिया पर लोगों ने शाहरुख खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया ।इस विवाद पर मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए रोलर की पोल खोली और कहा कि’ ऐसा करने वालों के लोगों के लिए है शर्म की बात है शाहरुख खान ने धोखा नहीं सच्चाई तो यह है कि दुआ के बाद फूंक मारते हैं। जो कि विशेष धर्म में दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना का एक हिस्सा है। जियो और जीने दो। ‘

+