19 की उम्र में बनाया 40 साल का मर्द बॉयफ्रेंड, कंगना ने बताएं कई रातें जानिए पूरी कहानी।।

बॉलीवुड में क्वीन कही जाने वाली कंगना राणावत अक्सर स्नेह विवादित बयानों के कारण मीडिया की सुर्खियों का हिस्सा बनी ही रहती है । कंगना बॉलीवुड में अपने बोल्ड जवाब और किसी से भी दब कर ना रहने वाले अडीट्यूड के लिए जानी जाती है।
परन्तु इस बार उनकी चर्चा का मुद्दा उनका कोई भी विवादित बयान या जवाब नहीं है परंतु उनकी ही जीवन की एक पुरानी कहानी है बॉलीवुड में अपनी जाति है कंगना राणावत के बाद से अभिनेता और अभिनेत्रियों के विषय में दिए गए बयान अक्सर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते हैं कंगना को पब्लिक के द्वारा अटेंशन सीकर का टाइटल भी दिया गया है ।
लोगों का तो यहां तक कहना है कि कंगना अपने विवादित बयान सिर्फ सुर्खियों में बने रहने के लिए देते हैं।

बहुत से सितारों के साथ रहा है कंगना का अफेयर

क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री का बॉलीवुड में बहुत से बड़े बड़े सितारों के साथ अफेयर रह चुका है नए फ्रेंड बनाए ब्रेकअप कर लिया लेकिन और लोगों के बीच रिलेशनशिप जिनके साथ रहा है और कोई नहीं परंतु बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आदित्य पंचोली है आपको यह बात याद होगी कि कंगना राणावत आदित्य पंचोली का रिश्ता काफी विवादों में रहा था ।

आप यहां जानकर हैरानी होगी कि कनगना रनौत और आदित्य पंचोली एक समय में रिलेशनशिप में थे । यह उस समय की बात है कंगना ने बॉलीवुड में अपना कदम नहीं रखा था । बॉलीवुड मस्ती में कदम रखने के बाद ही कंगना अपना दिल आदित्य पंचोली को दे बैठी थी । उन्होंने इस बात की भी परवाह नही की थी की आदित्य उस समय शादीशुदा हैं।

इतनी कम उमर में दे दिया दिल

अफेयर के समय कंगना रनौत की उमर सिर्फ 19 साल की थी । कंगना और आदित्य के रिश्ते के विषय में आदित्य की पत्नी करीना को पता चला गया था । परंतु करीना को बदल चलने के बाद ही कंगना और आदित्य रिलेशनशिप में बने रहे थे । परंतु के बाद उनका रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक नहीं चल पाया और दोनों एक दूसरे से ब्रेक अप कर लिया । ब्रेकअप के बाद कंगना और आदित्य दोनो ने एक दूसरे पर संगीन आरोप लगाए थे।

+