बॉलीवुड सबसे खूबसूरत हसीनाओं से भी ज्यादा खूबसूरत गब्बर की बिल्डिंग अहलम खान देखिए फोटोज

हिंदी फिल्म मैं अपनी एक अलग पहचान रखने वाली एवरग्रीन फिल्म शोले तो आपने देखी ही होगी और जिसके हर एक डायलॉग आपके मुंह पर चढ़े रहते हैं जिसमें बसंती का रोल बेहद खूबसूरत हेमा मालिनी ने किया था और जय और वीरू का रोल धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन ने किया था इसी के साथ-साथ फिल्म का विलन गब्बर जिसको लोग बेहद पसंद करते हैं उसका रोल अमजद खान ने किया था।

 

बेहतरीन अदाकारी और अपने जीवन में उन्होंने बतौर विलन काफी सारे रोल किए उनसे बहुत पहचान रहे इसके लिए वह किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। 

लेकिन क्या आप जानते हैं अमजद खान की बेटी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की किसी अदाकारा से कम नहीं है उनकी बेटी का नाम अहलम खान है, और जब से उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तब से लोग उन्हें बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी और जानी-मानी अदाकारा उसे तुलना करके देख रहे हैं।

बता दे की अहलम अपने पिता की तरह फिल्मी दुनिया में अपना हुनर आजमा चुकी है उन्होंने 2005 में साउथ की मूवी रिफ्लेक्शन से फिल्मों में अपना कदम रखा था जिसके साथ साथ वह कई सारी छोटी-बड़ी शॉर्ट फिल्म्स में भी आ चुकी है इसी के साथ-साथ उन्होंने थिएटर भी किया है। अहलम भी अपने पिता की तरह एक्टिंग से काफी लगाव रखती है।

 

आज अदाकारा अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं उन्होंने 2005 में थिएटर आर्टिस्ट जफर कराचीवाला से शादी की थी जिससे उनका एक 7 साल का बेटा भी है अदाकारा बॉलीवुड के दूसरे सुपरहिट कलाकारों के बच्चों जितनी पॉपुलर तो नहीं है मगर वह बहुत ही बढ़िया एक्टिंग करती हैं और काफी टैलेंटेड है। भैंस के दूसरे फिल्मी कराकरो जितनी सोशल मीडिया ग्लेमर से दूरी बनाई रखती है।

अहलम फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद भी लोगों के बीच ज्यादा नहीं रखती और वह सोशल मीडिया का भी बहुत कम प्रयोग करती है, खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड कि बड़ी हसीनाओं को टक्कर देने वाली खुद ही ग्लेमर इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूरी बनाई रखती है और अपने परिवार के साथ ही ज्यादातर समय व्यतीत करना पसंद करती है।

+