…तो इसलिए जैकलीन को दिए थे महंगे-महंगे गिफ्ट्स, लेटर लिख सुकेश चंद्रशेखर ने खोली पोल

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और ठग सुकेश चंद्रशेखर का नाम एक बार फिर जमकर सुर्खियों में है। पिछले दिनों से ही लगातार जैकलिन फर्नांडीस और सुकेश चंद्रशेखर के रिश्ते पर नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिसके चलते यह दोनों मुसीबत में घिरते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने अपने लेटर में लिखा कि, “मैंने अपनी प्राइवेट तस्वीरों को देखा, जिसके सर्क्युलेट होने से मैं काफी ज्यादा परेशान हूं। ये बात का पता मुझे पिछले हफ्ते समाचारों के माध्यम से लगा। ये किसी की प्राइवेसी और पर्सनल स्पेस का पूरी तरह से उल्लंघन है। मैं सभी से निवेदन करता हूं कि वो जैकलीन को गलत प्रोजेक्ट ना करें। क्योंकि ये उसके लिए आसान नहीं है।”

सुकेश ने कहा कि, “मैंने इससे पहले भी बताया है कि जैकलीन और मैं रिश्ते में थे। हम एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और हमारा यह रिश्ता किसी भी तरह से पैसों से फायदों पर बेस्ड नहीं था, जैसा कि कॉमेंट और ट्रोल करके बताया जा रहा है। उसने मुझे बिना किसी स्वार्थ के प्यार किया। हमारे इस रिलेशनशिप में बहुत ज्यादा प्यार और सम्मान था, जहां एक-दूसरे से कोई इच्छा या अपेक्षा हमें नहीं थी। मैं पहले भी बता चुका हूं कि जैकलीन का मेरे मनी लॉन्ड्रिंग केस से कोई लिंक नहीं है।”

आगे सुकेश ने लिखा कि, “जो महंगे गिफ्ट्स मैंने जैकलीन या उनके परिवार को दिए हैं, वो नॉर्मल चीजें हैं, जो कोई भी अपने प्यार के लिए करता है। यह पर्सनल है, मुझे समझ नहीं आता कि इसी इतनी बड़ी बात क्यों बनाई जा रही है। ये गिफ्ट्स मेरी वैध कमाई से हैं और इस बात को जल्द ही कोर्ट में साबित किया जाएगा। मैं आप सबसे हाथ जोड़कर निवेदन करता हूं कि इन्हें गलत तरह से लेना बंद कर दें और कृपया जैकलीन को प्यार और सपोर्ट दें क्योंकि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्होंने बस इतना ही किया है कि बिना किसी उम्मीद के प्यार किया है।”

सुकेश चंद्रशेखर का दावा है कि वह जैकलिन से बहुत प्यार करते हैं और वह काफी लंबे समय तक उनके साथ रिलेशनशिप में थे। हालांकि शुरुआत से ही जैकलीन ने सुकेश के साथ रिश्ता ना होने की बात कबूल की थी।

उन्होंने कहा था कि वह इस मामले में पीड़ित है और सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनका किसी प्रकार का कोई रिश्ता नहीं है, हालांकि बाद में दोनों की प्राइवेट तस्वीरें वायरल हुई थी जिसके माध्यम से खुलासा हुआ कि जैकलिन का सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ता है।

बता दें, पिछले दिनों ही सुकेश चंद्रशेखर ने यह बात कुबूल की थी कि उन्होंने जैकलीन को 56 लाख का घोड़ा और 36 लाख की चार बिल्लियां जैसे कई महंगे गिफ्ट दिए थे। इस मामले में जैकलिन फर्नांडीस से ईडी पूछताछ कर चुका है और लगातार इस केस में छानबीन की जा रही है।

+