इन अभिनेत्रियों ने सलमान के साथ काम करने से किया इनकार , दीपिका पादुकोण भी है शामिल..।

बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान जो की मशहूर लेखक सलीम खान के बेटे हैं और भारत के सबसे और दिग्गज अभिनेताओं में से एक है को आखिर कोन नही जानता ?
सलमान खान ने सिर्फ भारत में ही नही पर दुनिया पर अपनी एक्टिंग एक जादू चलाया है की लोग उन्हें देखना बेहद पसंद करते है । उनकी फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसका सफल होना तय माना जाता है । सलमान खान ने अपने लंबे करियर में बहुत सी अभिनेत्री के साथ फिल्में की है परंतु कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं की जिन्होंने दबंग खान के साथ काम करने से मना कर दिया था और कुछ हीरोइन ने सिर्फ एक फिल्म उनके साथ की है , व अगली मूवी साथ करने से उन्होंने इनकार कर दिया। सलमान खानू तो नई एक्ट्रेस को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं जैसे की कैटरीना कैफ , सोनाक्षी सिन्हा डेजी शाह आदि । इन सभी को सलमान अपनी फिल्मों के द्वारा बॉलीवुड में लॉन्च किया था । लेकिन चलिए आपको बताते हैं की इस लिस्ट में आखिर किसका नाम शामिल है जो सलमान के साथ नही करना चाहती हैं काम ।

1.दीपिका पादुकोण

दीपिका हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा सफल अभिनेत्रियों में से एक है । उन्होंने अपना डेब्यू बॉलीवुड के सिंह यानी की शाहरुख खान के साथ फिल्म। ओम शांति ओम से किया था । परंतु आप लोग यह बात शायद नहीं जानते होंगे की ओम शांति ओम फिल्म के ऑफर होने से पहले दीपिका को सलमान खान ने लांच करने का ऑफर किया था लेकिन उस समय उनकी एक्टिंग कुछ खास रुचि नहीं थी और उन्होंने सलमान का वह ऑफर ठुकरा दिया था।

2. कंगना रनौत

कंगना रनौत अक्सर सुर्खियों में पाई जाती है और वे एक ऐसी अदाकारा है जो की सिर्फ सलमान ही नही परंतु बॉलीवुड के किसी भी खान के साथ काम करना नही चाहती । उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया की वे सलमान के साथ काम नहीं करना चाहती क्युकी उनकी फिल्मों में वे एक्ट्रेस का क्रेडिट भी खुद अपने सिर ले लेते हैं।

3. ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या और सलमान ने संजय लीला भंसाली द्वारा बनाई गई फिल्म हम दिल चुके समान में साथ काम किया था और इनकी जोड़ी सुपरहिट भी हुई थी। परंतु इस फिल्म के बाद इन दोनो ने किसी भी फिल्म मे साथ काम नहीं किया । संजय लीला भसलाई सलमान और ऐश को लेकर बाजीराव मस्तानी भी बनाना चाहते थे परंतु इन दोनो ने ही इससे साफ इंकार कर दिया । इसके पीछे की वजह तो आखिर हर किसी को पता है। दरअसल सलमान और सिधवर्या एक दूसरे से प्यार करते थे परंतु कुछ समय बाद उनके बीच मे हलचल शुरू हो गई। मीडिया की रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान ने ऐश्वर्या पर हाथ भी उठाया था । एक रात उन्होंने अभिनेत्री के घर के बाहर भी बहुत ड्रामा किया था जिसके बाद उनका परमानेंट ब्रेक अप हो गया और वे दोनो एक दूसरे से दूर ही रहते हैं।

+