बच्चों के किलकारियों से गूंजेगा इन सितारों का घर, 2022 में बनेंगे माँ – बाप ?

साल 2021 में कई स्टार्स ने शादी की और कई सेलेब्स इस दौरान पैरेंट्स भी बने। वहीं नए साल में यानि साल 2022 में भी कई सितारे बच्चो को गोद में लेने वाले । इस नए साल में कई सेलेब्स माता-पिता बनने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं कौन हैं वो सितारे जो साल 2022 में अपने नन्हे मेहमान का स्वागत करेंगे।

1. पूजा बनर्जी

पूजा बनर्जी एक टीवी एक्ट्रेस हैं। 30 वर्षीय अभिनेत्री ने टीवी सीरियल्स के साथ-साथ फिल्मों में भी काम किया है। पूजा ने संदीप जेस्वाल से शादी की। दोनों की शादी साल 2017 में हुई थी. अब शादी के 4 से 5 साल बाद दोनों के घर में किलकारी गूंजने वाली है. बता दें कि पूजा इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और अपनी प्रेग्नेंसी को एन्जॉय कर रही हैं। जल्द ही वह अपने बच्चे को जन्म देने वाली है।

2. काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल दक्षिण भारतीय सिनेमा और हिंदी फिल्मों की एक अभिनेत्री हैं। काजल अग्रवाल एक बहुत ही लोकप्रिय और खूबसूरत अभिनेत्री हैं। काजल ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू से साल 2020 में शादी की थी। 36 साल की काजल भी मां बनने वाली हैं। आपको बता दें कि हाल ही में काजल के पति गौतम ने काजल की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी.

3.हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक

अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक और भारतीय स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या साल 2022 में दूसरी बार माता-पिता बनेंगे। आपको बता दें कि जुलाई 2020 में दोनों बेटे अगस्त्य के माता-पिता बने, जबकि अब नताशा एक बार फिर गर्भवती हैं। हार्दिक और नताशा ने 2020 की शुरुआत में सगाई कर ली और मई 2022 में दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली।

4. भारती सिंह

भारती सिंह एक मशहूर कॉमेडियन हैं। भारती सिंह ने अपनी बेहतरीन कॉमेडी से देश-दुनिया में बड़ा नाम कमाया है. आपको बता दें कि भारती भी नए साल में मां बनने वाली हैं। 37 साल की भारती ने साल 2017 में हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी। अब शादी के 4 से पांच साल बाद हर्ष और भारती माता-पिता बनने जा रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भारती की प्रेग्नेंसी सुर्खियों में थी। खबरें हैं कि भारती सिंह इस साल अप्रैल या मई तक मां बन सकती हैं।

5. मृणाल जैन

इस लिस्ट में 36 साल की टीवी एक्ट्रेस मृणाल जैन का नाम भी शामिल है. मृणाल जैन की शादी साल 2013 में हुई थी। मृणाल की शादी स्वीटी जैन से हुई थी और अब दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। शादी के करीब आठ साल बाद मृणाल और स्वीटी के घर नन्हा मेहमान आने वाला है।

+