पढ़िए कौन होगा सलमान खान की दो हजार तीन सौ करोड़ रुपए की संपत्ति का मालिक।

सलमान खान यानी भाई जान बॉलीवुड इंडस्ट्री के बादशाह के रूप में माने जाते हैं सलमान खान देश के कुछ सबसे अमीर अदाकार में से एक है जिनकी हर मूवी लगभग एक सौ करोड़ रुपए कमा लेती है जिसके लिए वह भारी-भरकम फीस भी वसूलते हैं इसी के साथ सलमान खान के पास लगभग 23:00 सौ करोड़ रुपए की संपत्ति है जिसमें उनके लग्जरी विला प्राइवेट जेट महंगी गाड़ियां और भी ज्यादा चीजें शामिल है।

 

सलमान खान 55 साल के हो गए हैं और आज भी एकदम फिट रहते हैं आपके मन में भी यह सवाल जरूर आया होगा कि सलमान खान के जाने के बाद उनकी संपत्ति का मालिक कौन होगा ना तो उनकी शादी हुई है ना ही उन्होंने कोई बच्चा गोद लिया है सलमान खान के फैन अक्सर ही इस चीज पर बात करते हुए दिख जाते हैं कि सलमान खान के जाने के बाद आखिर उनकी संपत्ति का मालिक कौन होगा।

 

सलमान खान लगभग 34 साल से बॉलीवुड इंडस्ट्री में राज कर रहे हैं और हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं कभी तो अपनी हिट मूवीस के चलते और कभी अपने लव अफेयर्स के चलते अक्सर ही सलमान के अफेयर्स की खबरें न्यूज़ में आती रहती हैं और बहुत बार उनकी शादी की भी खबरें न्यूज़ में आई है मगर सलमान खान के फ्रेंड आज तक इंतजार कर रहे हैं कि सलमान आखिर शादी कब करेंगे। सलमान की तकरीबन हर फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा कमाई करने वाली होती है इसलिए वह देश के सबसे पैसे वाले एक्टर्स में भी शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वह 2300 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। सलमान खान हिंदी सिनेमा के साथ ही दुनिया के टॉप सबसे महंगे अभिनेताओं की सूची में भी स्थान रखते हैं

 

सलमान के जाने के बाद सलमान की संपत्ति किसकी होगी इसका सवाल उन्होंने 2 साल पहले इंटरव्यू में दिया था जिसमें उन्होंने बताया कि यदि उनकी शादी होती है तो लगभग उनकी पचास परसेंट संपत्ति ट्रस्ट के नाम कर दी जाएगी और यदि अगर उनकी शादी नहीं होती है तो उनकी पूरी संपत्ति ट्रस्ट को दान में दे दी जाएगी।

+