नवाब फैमिली ने धूम-धाम से मनाया जेह का पहला जन्मदिन, शेयर करी अनदेखी तस्वीरे

स्टार कपल करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे जहांगीर अली खान के पहले बर्थडे पर सारा अली खान ने बेहद क्यूट फैमिली फोटोज शेयर की हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, सैफ अली खान ने अपनी जिंदगी में कितनी शादियां की थीं। पहली शादी उनकी अमृता सिंह से हुई थी, जो अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी हैं। अमृता से सैफ को दो बच्चे हैं, जिनका नाम इब्राहिम और सारा है। वहीं, अमृता से तलाक के बाद साल 2012 में सैफ ने करीना से शादी की, जिनसे उन्हें तैमूर और जहांगीर (जेह) नाम के दो बेटे हैं। सौतेले होने के बावजूद सारा-इब्राहिम का तैमूर-जहांगीर के साथ-साथ करीना से भी गहरा रिश्ता है, जिसकी झलक हाल ही में एक बार फिर देखने को मिली।

दरअसल, सारा अली खान ने जेह के पहले जन्मदिन पर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता सैफ और तीनों भाइयों के साथ कई फोटोज की एक सीरीज शेयर की है। इन फोटोज में सारा अपने पिता व तीनों भाइयों के साथ पोज दे रही हैं। इस दौरान जेह का अपने सौतेले भाई-बहन के साथ खास बंधन को देखा जा सकता है। यही नहीं, जब इब्राहिम छोटे भाई तैमूर को कंधे पर बैठाते हैं, तो ये देखकर जहांगीर जलन में रोते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। जहांगीर की मासूमियत जहां लोगों का दिल पिघला रही है, वहीं उनकी आपस में बॉन्डिंग लोगों को प्रेरित कर रही है। इन फोटोज के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पिएस्ट फर्स्ट बर्थडे बेबी जे।”

वहीं, सैफ संग उनके चारों बच्चों को एक साथ खुश देखकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया देने से करीना खुद को रोक नहीं सकीं। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें सैफ अपने चारों बच्चों के साथ पोज दे रहे हैं। करीना ने हार्ट इमोजी के साथ इस प्यारी फोटो को कैप्शन दिया है, “एल्बम के लिए एक।”

करीना कपूर ने अपने लाडले बेटे जेह अली खान का बर्थडे अपने घर पर पूल के किनारे सेलिब्रेट किया, जिसका थीम ब्लू था। जेह अली खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसे उनके फैमिली मेंबर्स ने शेयर किए हैं। बर्थडे की थीम बेहद सिंपल लेकिन क्यूट है। यहां देखें वो फोटोज।

करीना कपूर खान ने अपने लाडले बेटे जेह को बर्थडे विश करने के लिए दो फोटोज शेयर की थीं। पहली तस्वीर में जहांगीर अपने भाई तैमूर के पीछे घुटनों के बल फर्श पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ करीना ने लिखा था, “भाई, रुको मेरे लिए मैं भी आज तुम्हारे साथ हूं। चलो साथ में दुनिया घूमते हैं। जाहिर तौर पर अम्मा भी हमारे साथ होंगी जो हमारे पीछे आ रही हैं। हैप्पी बर्थडे जेह बाबा। माय लाइफ। मेरा बेटा। मेरा शेर।”

वहीं, दूसरी फोटो में जेह अपने पिता सैफ अली खान के साथ नजर आ रहे हैं। जेह फूल के साथ खेल रहे हैं और सैफ उन्हें संभालते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा था, “ओके, अब्बा भी आपको फॉलो करेंगे। मैं आपसे प्यार करती हूं।”

फिलहाल, सारा और उनके भाइयों का बॉन्ड आपको कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

+