देहरादून में थानों फ्लाईओवर का हिस्सा भरभराकर गिरा, ग्रामीणों में आक्रोश, सरकार की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल - Shubh Network

देहरादून में थानों फ्लाईओवर का हिस्सा भरभराकर गिरा, ग्रामीणों में आक्रोश, सरकार की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल

उत्तराखंड में जहां सरकार एक और अपनी कामयाबी गिनाती है वहीं उनके निर्माण टिक भी नहीं पा रहे है। देहरादून से सटे डोईवाला थानो रोड पर बना फ्लाईओवर का एक हिस्सा भरभराकर गिर गया। हादसे में तीन बच्चों सहित एक साइकल सवार घायल हो गया है। हादसा कल रात हुआ है। हालांकि रात का वक्त और लॉकडाउन होने के चलते क्षेत्र में बड़ा हादसा होते-होते टल गया। पुल के गिरने से रातभर आवाजाही बंद रही।वहीं ग्रामीण आक्रोशित है।

बता दें कि, जब से यह फ्लाईओवर बना है तभी से विवादों में घिरा है। कई बार स्थानीय लोग फ्लाईओवर को लेकर मुखर दिखे। बीती रात डोईवाला के बड़ासी थानों फ्लाईओवर का एक हिस्सा नीचे गिर गया है। इस हादसे में साइकिल सवार एक युवक घायल हो गया। जिसका उपचार चल रहा है।  वहीं, घटना में तीन बच्चे दबने से बाल-बाल बच गए। बच्चों को मामूली चोटें आई हैं। हादसे के बाद से मार्ग को बंद रखा गया है। मलबा हटाने में समय लग सकता है। रास्ते को खोलने के लिए दो मशीनें लगाई गई हैं।गनिमत है कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है।

गौरतलब है कि घटना के बाद से ही लोक निर्माण विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।  वहीं साल पहले लोक निर्माण विभाग द्वारा रायपुर देहरादून मार्ग पर बड़ासी में एक पुल का हिस्सा बिना बारिश के ही भरभराकर गिर गया। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने दो इंजीनियर सस्पेंड किए थे। अब ग्रामीणों ने दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घटना से ग्रामीणों में रोष है।

 

+