इन बॉलीवुड सितारों की हरकतों की वजह से रहते थे उनके पड़ोसी परेशान।

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक बहुत ही विचित्र तरीके की दुनिया है जहां पर बॉलीवुड के कलाकार या तो कभी अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहने की कोशिश करते हैं या फिर अगर फिल्मों की वजह से नहीं तो वह किसी अपनी और हरकत की वजह से सुर्खियों में रहते हैं तो आज हम कुछ ऐसे ही सितारों के बारे में बात करेंगे जिनकी कुछ हरकतों की वजह से उनके पड़ोसी उनसे परेशान रहते थे।

 

करीना कपूर

करीना कपूर बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर 38 साल की हो चुकी है मगर आज भी वह बेहद खूबसूरत दिखती है और अपने अभिनय से किसी का भी मन मोह लेती है मगर करीना कपूर की इस हरकत की वजह से उनके पड़ोसी उनसे बहुत परेशान रहते हैं कुछ दिनों पहले करीना ने अपने घर पर देर रात तक पार्टी दी थी जिसकी वजह से उनके पड़ोसी काफी परेशान थे और जब पड़ोसियों ने पुलिस में कंप्लेंट करी तब जाकर यह देर रात तक चल रही पार्टी रुक पाई।

 

प्रीटी जिंटा

प्रीति वैसे तो अपनी खूबसूरती और अपने मन मोह लेने वाले अभिनय के लिए जानी जाती है मगर शायद आपको प्रीति की इस कलाकारी के बारे में नहीं पता होगा जिससे उनके आसपास रहने वाले लोगों से काफी परेशान रहते थे 2015 में प्रीति जब भी कहीं बाहर जाती थी ग्राउंड में मॉल में कहीं भी जाती थी तो उनके साथ उनके बाउंसर साथ में चलते हैं जब भी प्रीति ग्राउंड में कभी जाती थी तो उनके बाउंसर वहां पर खेल रहे बच्चों को खेलने नहीं देते थे जिससे लोगों को काफी तकलीफ होती थी।

 

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर जो भी कबीर सिंह के नाम से काफी मशहूर है, आज कल शाहिद कपूर के घर की मरम्मत का काम चल रहा है। इसके कारण इनके पड़ोसी इनसे परेशान चल रहे है। आस पास के लोगो ने मिल कर एक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, ईनके यहां काम करने वाले मजदूर पड़ोसी के दीवार पर पेशाब कर के भी उन्हें परेशान कर रहे हैं।

 

शक्ति कपूर

शक्ति कपूर के पड़ोसी उनसे काफी परेशान रहते थे जिसके कारण एक बार उनसे f.i.r. भी हो चुकी है क्योंकि शक्ति कपूर ने एक बार बिल्डिंग की लिस्ट में पेशाब कर दिया था जिसके बाद उनके पड़ोसी उनसे काफी नाराज भी थे।

 

ऐश्वर्या राय

जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान का अफेयर चल रहा था तब उनके पड़ोसी सलमान खान की वजह से उनसे खासा परेशान रहते थे जिसके कारण एक बार पड़ोसियों ने पुलिस तक में कंप्लेंट कर दी थी।

+