दो बेटियों के पिता फरहान अख्तर ने करी दूसरी शादी जानिए जो टूटी उनकी पहली शादी और क्या करती थी उनकी एक्स वाइफ अधुना।

आखिर फरहान अख्तर ने 19 फरवरी को कर ली अपनी दूसरी शादी अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी डांडेकर से करी उन्होंने अपनी दूसरी शादी जिसको वह 4 साल से डेट कर रहे थे इस पोस्ट को पूरा पढ़ें और जाने क्यों टूटी थी फरहान अख्तर की पहली शादी और क्या करती थी उनकी पहली पत्नी अधुना।

शिबानी से पहले फरहान अख्तर ने हेयरस्टाइलिस्ट अधुना भबानी से शादी की थी, लेकिन ये शादी 16 साल बाद टूट गई थी। फरहान की पहली शादी भी लव मैरिज थी जिससे उनके दो लड़कियां थी अकीरा और शाक्य।

 

फरहान अथवा से दिल चाहता है कि शूटिंग के दौरान मिले थे जिसके बाद दोनों जुहू के नाइट क्लब मैं जाकर पार्टी करी थी और दोनों के बीच काफी नजदीकियां बढ़ गई थी अभी कपल की दो बेटियां है अकीरा जो कि 12 साल की है ऐसा क्या जो कि 20 साल की है फरहान और अधुना ने 4 साल की डेटिंग के बाद 2000 में शादी कर ली थी।

 

अधुना भंबवानी पेशे से सेलिब्रिटीज हेयरस्टाइलिस्ट हैं। अधुना ‘बी ब्लंट’ नाम से सलून की एक फ्रैंचाइजी चलाती हैं। हेयर स्टाइलिस्ट बनने से पहले वह TLC के शो बी-ब्लंट की को-होस्ट थीं।

फरहान और अधुना के अलग होने की वजह आपसी मनमुटाव बताया जाता है और 16 साल की शादी के बाद दोनों ने 2016 में तलाक का निर्णय लिया जिसके बाद दोनों का यह स्टेटमेंट आया था कि दोनों के बीच आपसी दूरियां काफी बढ़ गई थी जिस वजह से उन्होंने तलाक लिया साथ ही साथ फरहान ने जनता से बोला कि वह बेटियों को इसमें ना जोड़ें।

 

अधुना से तलाक के बाद फरहान शिवानी को डेट करने लगे शिबानी फरहान को आइकन टुडे के सेट पर मिली थी जो कि फरहान खुद होस्ट कर रहे थे और शिवानी भी शो का हिस्सा थी। शिबानी और फरहान पिछले 7 साल से एक-दूजे को जानते हैं।

बता दें कि फरहान-शिबानी करीब 4 साल से रिलेशनशिप में हैं और लिव-इन में रह रहे हैं। यहां तक कि दोनों ने पेट्स को भी गोद लिया है। फरहान और शिबानी  ने कुछ समय तक सबसे अपना रिश्ता छुपाया लेकिन 2018 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था।

+