सामने आया सारा अली खान का राज , क्या इसलिए जाती हैं बार बार छुट्टियां मनाने गोवा..?

भारत के नवाबी खानदान पटौदी घराने के चिराग सैफ अली खान जो की बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता है , उनकी सुपुत्री सारा अली खान भी एक अभिनेत्री हैं ।सारा ने साल 2018 में आई फिल्म केदारनाथ से सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपना डेब्यू किया था और उसके बाद से वे फैंस के दिलों पर छा गई ।

सहेली ने खोला सारा का राज

सारा अक्सर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और मैं अभी हाल ही में भी सुर्खियों में बनी हुई थी परंतु इसके पीछे इस बार उनकी कोई नई तस्वीर या फिल्म नहीं परंतु उनकी एक पुरानी दोस्त रिया चक्रवर्ती हैं सारा यूं तो अक्सर अपनी तस्वीरें अपने फ्रेंड के साथ अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर शेयर करती ही रहती हैं।

एनसीबी करेगी पूछताछ

अभी हाल ही में कुछ ऐसी खबर निकल कर आ रही थी कि सारा अली खान अभी कुछ दिनों पहले अपने दोस्तों के साथ गोवा में छुट्टी एंजॉय कर रही थी वह उन्हें एनसीबी जल्द से जल्द पूछताछ के लिए तलब कर सकती है । सवाल यह उठता है कि आखिर वह अक्सर छुट्टियां मनाने के लिए गोवा क्यों चली जाती हैं।

क्या ड्रग्स है वजह?

यह सवाल पुरे सोशल मीडिया पर एक तूफान के रूप में छाया हुआ है कि सारा अली खान बार-बार चुटिया बनाने के लिए वहां क्यों चली जाती हैं? नहीं तो पीछे की वजह ड्रग्स तो नहीं? वही सारा की दोस्त रिया चक्रवर्ती ने जो जानकारी दी है उसके अनुसार सारा पिछले साल भी कई बार गोवा गई थी अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसको बता पाना तो अभी मुश्किल है परंतु एनसीबी के द्वारा सारा से पूछताछ की जाएगी।सारा अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेहद से सुंदर तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पेंट के साथ शेयर करती हैं व अभी हाल ही मे सारा अली खान ने जितने भी फोटो शूट करवाए हैं वह सारे गोवा में ही हुए हैं ऐसे में सवाल उठना लाजमी है कि सारा गो गोवा इतना पसंद क्यों है व वह अपने परिवार के साथ भी वही जाना पसंद क्यों करती है?

+