पलक झपकाते ही मेट्रो स्टेशन लड़की ने उड़ाया लड़के के हाथ से मोबाइल…!

अक्सर देखा जाता है कि लोग रेलवे स्टेशनों या बस स्टेशनों पर पलक झपकते ही इन चीजों को उड़ा देते हैं। हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में भी एक लड़की मौका देखते ही एक लड़की मौका का नर आ रही है लोगों को अक्सर चेतावनी दी जाती है कि वे सार्वजनिक स्थानों या भीड़-भाड़ वाली जगहों पर मोबाइल फोन लेकर न घूमें।

 लोग जाने-अनजाने ऐसी गलतियां करते हैं

इसके बावजूद लोग जाने-अनजाने ऐसी गलतियां कर बैठते हैं, जो बाद में उनके लिए परेशानी का सबब बन जाती हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप भी सतर्क हो जाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की लड़के के हाथ से फोन फूंककर तोड़ती नजर आ रही है.

बस स्टेशनों पर लोग पलक झपकते ही उड़ा देते हैं ये बातें

अक्सर देखा जाता है कि लोग रेलवे स्टेशनों या बस स्टेशनों पर पलक झपकते ही इन चीजों को उड़ा देते हैं। हाल ही में वायरल हो रहा ये वीडियो एक मेट्रो स्टेशन का है है, जहां एक लड़की मौका देखती है और लड़के का फोन पकड़कर भाग जाती है। उनका कहना है कि चोर दूसरों की लापरवाही का फायदा उठाने से नहीं चूकता। इसका अंदाजा आप इस वायरल हो रहे वीडियो को देखकर लगा सकते हैं.

 इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मेमे पूर्व नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मेमे पूर्व नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। करीब 30 सेकेंड के इस वीडियो में देखिए कैसे एक लड़की मेट्रो स्टेशन पर खड़ी होकर ट्रेन में सवार लड़के पर नजर रखती है. इसी बीच मेट्रो का दरवाजा बंद होते ही लड़की लड़के के हाथ से मोबाइल छीन लेती है और नौ-ग्यारह की हो जाती है. वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

+