ताने मार रहे थे- करोड़पति बन गए? कविता को बस याद रही अमिताभ की ये बात

कविता चावला ने बताया कि पिछले साल उन्हें सबसे तेज फिंगर फर्स्ट राउंड से घर जाना था। कविता ने कहा कि लोग उनसे इसलिए निराश थे क्योंकि वे उनकी हॉट सीट तक नहीं पहुंच पाए।

कविता चावला कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 की पहली करोड़पति बनीं। कविता चावला ने कहा कि पिछले साल जब वह हॉट सीट पर नहीं पहुंच पाई तो उनका दिल टूट गया था। कविता चावला ने कहा कि जब वह रो रही थीं, तो कौन बनेगा करोड़पति के मेजबान महानायक अमिताभ बच्चन ने उन्हें खुश किया। कविता ने याद किया कि कैसे अमिताभ बच्चन ने उनकी तारीफ की थी।

 

 ताने मार रहे थे- करोड़पति बन गए?

एक इंटरव्यू के दौरान कविता चावला ने कहा कि पिछले साल उन्हें फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड से घर वापस जाना था। कविता ने कहा कि हॉट सीट पर न पहुंच पाने की वजह से लोग उनसे काफी निराश थे. कविता चावला ने बताया कि केबीसी ने पेज नहीं जीता कि लोगों ने उन्हें ताना मारा और कहा- करोड़पति बन गए?

 

अमिताभ बच्चन ने मुझे चीयर किया

कौन बनेगा करोड़पति के पिछले सीजन को याद करते हुए कविता चावला ने कहा- पिछले साल जब फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के आगे हॉट सीट पर नहीं पहुंची तो मेरा दिल टूट गया। मुझे याद है सेट पर बैठकर रो रहा था। तभी अमिताभ बच्चन जी मेरे पास आए और कहा कि निराश होने की जरूरत नहीं है। उनका यह शब्द मेरे दिमाग में गूँज उठा और मैंने लौटने का फैसला किया। इस बार मेरा मिशन था… जीतना।

 

 अमिताभ बच्चन से कैसे मिले?

अमिताभ बच्चन के बारे में बात करते हुए कविता चावला ने कहा, ‘मैंने कभी भी उनका जैसा इंसान नहीं देखा है। उनमें अहंकार या अभिमान जैसी कोई बात नहीं है। उनके बारे में कहने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि उनका व्यवहार हमें इतना सहज महसूस कराता है। वह इतने स्पष्टवादी हैं कि मैंने उनके साथ खूब मस्ती की।’

 

 

+