दीपिका, सोनम, कंगना, की निजी तस्वीरें हुई इंटरनेट व सोशल मीडिया पर वायरल।

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की उन टॉप अधिकारों में से हैं जो हर फिल्म निर्माता अपनी फिल्म में लेना चाहता है, दीपिका पादुकोण किसी परिचय की मोहताज नहीं है भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में मैं अपनी एक्टिंग के लिए लोकप्रिय हैं।

दीपिका की ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई जो कि अगर आप देखेंगे तो आपको भी समझ आएगा कि यह किसी निजी पार्टी की तस्वीर है दरअसल दीपिका की कुछ समय पहले फिल्म निर्माता होमी अदाजानिया के साथ वायरल हुई थी जो कि एक प्राइवेट पार्टी की थी।

 

कंगना राणावत अपने राजनीतिक बयानों के लिए काफी सुर्खियों में रहती हैं मगर क्या आप जानते हैं कि कंगना राणावत के करियर की स्टार्टिंग में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी जब वह अपने करियर के स्टार्टिंग में मशहूर फिल्म अभिनेता रितिक रोशन को डेट कर रही थी, फोटो देखकर पहचाना जा सकता है कि दोनों ने एक निजी पार्टी रखी थी जिसमें अली जाफर कंगना राणावत रितिक रोशन और अमृता अरोड़ा जैसे सितारे देखे जा सकते है।

 

साउथ की फिल्मों के मशहूर अभिनेता कमल हसन की बेटी श्रुति हसन जोकि साउथ की फिल्मों और हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं उनकी भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल थी जिसमें देखा जा सकता था कि श्रुति हसन एक प्राइवेट पार्टी में है जिसकी तस्वीरें काफी निजी थी और उन तस्वीरों के माध्यम से देखा जा सकता था कि पीछे शराब की कुछ बोतलें रखी हैं जिससे यह साफ पता चलता है कि यह एक प्राइवेट पार्टी थी।

 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और रिया कपूर की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें दोनों बहनों को देखा जा सकता था कि वह प्राइवेट पार्टी कर रही थी जिसमें उनके साथ उनके दोस्त यार भी देखे जा सकते थे, सोनम कपूर और रिया कपूर की यह तस्वीरें सोशल मीडिया इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी थी।

 

बिपाशा बसु की भी तस्वीर कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें बिपाशा बसु डिजाइनर रॉकी के साथ पोज करते हुए देखी जा सकती है जिससे यह साफ पता चलता है कि यह एक निजी तस्वीर है।

+