रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड सितारों के साथ करने से किया इनकार जानिए कौन-कौन है इस लंबी लिस्ट शामिल।।

रश्मिका मंदाना दक्षिणी फिल्मों की बहुत बड़ी अभिनेत्री हैं उन्होंने बेहद कम समय बहुत बड़ी सफलता हासिल की है बेहद ही सुंदर होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अभिनेत्री भी और उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है।ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपनी खूबसूरती और कमाल की अदाकारी से सभी फैंस का दिल जीत लिया अभी हाल ही में आई उनकी फिल्म पुष्पा द राइज मैं पूरी दुनिया में सफलता का स्वाद चखा है इस फिल्म में रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आ रही है रश्मि का फिल्म में श्रीवल्ली का रोल अदा कर रही है जिसे देखकर उनके फैंस उन पर मन मोहित हो गया हैं ।उनकी इसी लोकप्रियता को देखकर सिर्फ साउथ के ही नहीं परंतु बॉलीवुड के थी बहुत से बड़े बड़े डायरेक्टर्स अपने पास रश्मिका मंदाना साउथ की फिल्मों में ही नजर आई हैं।

बॉलीवुड से आए बड़े अवसर

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि रश्मिका का को बहुत से बड़े बड़े बॉलीवुड के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ था लेकिन उन्होंने यह सभी ऑफर्स नकार दिए आखिर ऐसा उन्होंने क्यों किया? चलिए जानते हैं।बॉलीवुड में परफेक्शनिस्ट डायरेक्टर और दिक्कत कहे जाने वाले संजय लीला भंसाली जीबी एक्टर रणदीप हुड्डा और रश्मिका मंदाना को लेकर एक शानदार फिल्म बनाना चाहते थे परंतु रश्मिका की तरफ से कोई भी हां या ना का जवाब नहीं मिला और रश्मिका के इनकार के बाद यह यह प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ा।

शाहिद कपूर के साथ भी काम नही किया

बॉलीवुड में कबीर सिंह कहे जाने वाले शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी जल्द ही लेटेस्ट में रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोग उसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं इस फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट मृणाल ठाकुर एक लीड रोल में नजर आ रही हैं । आपको यह बात शायद ही पता होगी कि इस फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद रश्मिका मंदाना थी ।परंतु किसी निजी कारणों से उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया हिंदी रीमेक में कार्तिक आर्यन को लीड रोल में लिया जा रहा था वहीं दूसरी ओर हीरोइन के लिए मेकर्स ने रश्मिका मंदाना को संपर्क किया था।

इस फिल्म से करेंगी डेब्यू

हाल ही में रिलीज हुई पुष्पा फिल्म की सफलता के बाद लोग रश्मिका को बॉलीवुड में देखने के लिए बेहद ही बेताब है और कहां भी जा रहा है कि रश्मिका जल्द ही अपनी फिल्म मिशन मजनू से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बॉलीवुड मे डेब्यू करेंगी।

+