तारक मेहता शो को मिले नये तारक मेहता , शो में हुई एंट्री और सूटिंग हुई शुरू

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित कुमार मोदी ने पुष्टि की है कि नए तारक मेहता शो में प्रवेश करेंगे। अब सचिन श्रॉफ तारक मेहता की भूमिका में शैलेश लोढ़ा की भूमिका निभाएंगे। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए तारक मेहता यानी आश्रम फेम सचिन श्रॉफ की एंट्री गोकुलधाम में चल रहे गणपति उत्सव के दौरान होगी। इसके साथ ही उन्होंने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी है।

पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पिछले कुछ दिनों से लीड रोल प्ले कर चुके कई एक्टर्स ने इस शो को छोड़ दिया है. लेकिन, जब तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया तो फैन्स हैरान रह गए। शैलेश लोढ़ा के शो से जाने के बाद फैंस निराश हो गए थे। सभी के मन में एक ही सवाल का अब शो के अगले तारक मेहता कौन होंगे? ऐसे में इस शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने खुलासा किया है कि सचिन श्रॉफ नए तारक मेहता हैं.

असित कुमार मोदी ने किया खुलासा

आजतक से बात करते हुए ‘टीएमकेओसी’ के निर्माता असित कुमार मोदी ने खुलासा किया कि सचिन श्रॉफ शो में नए तारक मेहता हैं और उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है। असित मोदी ने कहा, ‘हमने शैलेश से बहुत कुछ सीखा है। हालांकि उन्होंने शो छोड़ दिया है और अब दर्शक उनका इंतजार कर रहे हैं. मैं भगवान से प्रार्थना कर रहा हूं कि सचिन को भी दर्शकों का वही प्यार मिले जो शैलेश लोढ़ा को अब तक मिल रहा था.’

सचिन श्रॉफ है नए तारक मेहता

सचिन श्रॉफ (सचिन श्रॉफ नए तारक मेहता हैं) टेलीविजन के जाने-माने अभिनेता हैं। उन्हें हाल ही में एमएक्स प्लेयर के ‘आश्रम सीजन 3’ में देखा गया था। इसके अलावा, वह स्टार प्लस के ‘गम है किसी के प्यार में’ का हिस्सा हैं। ‘तारक मेहता’ की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने इस साल मार्च में शो की शूटिंग रोक दी थी। शैलेश लोढ़ा इन दिनों शेमारू टीवी पर ‘वाह भाई वाह’ में नजर आ रहे हैं।

 

+