शादी से पहले इन मर्दों के साथ रहा था ऐश्वर्या राई का रिश्ता।

 

ऐश्वर्या बॉलीवुड की जानी मानी और एक बेहद सुंदर अदाकारा है, ऐश्वर्या सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपने सुंदरता के लिए जानी जाती है।

फिमलो में कदम रखते से पहले ऐश्वर्या मदेलिंग करती थी, और अपने मॉडलिंग कैरियर में भी उन्होंने अपनी खासी अच्छी पहचान बनाई है, उन्हें Miss World का भी अवॉर्ड मिल चुका है।

Aishwarya Rai with vivek oberoi

विवेक ओबरॉय: सलमान खान से रिश्ता टूटने के बाद विवेक ओबरॉय बने थे ऐश्वर्या राय का सहारा। कहां जाता है दोनों की नज़दीकियां फिल्म क्यों हो गया ना के दौरान बड़ी थी। विवेक और ऐश्वर्या की नजदीक किया देखते सलमान खान को यह बात पसंद नहीं आई यहां तक कि सलमान ने एक बार विवेक को फोन करके ऐश्वर्या से दूर रहने की सलाह भी दी थी। दिवेश तो ऐश्वर्या के प्यार में पूरी तरह डूब चुके थे मगर ऐश्वर्या ने विवेक के साथ सिर्फ दोस्ती का रिश्ता बताया था। विवेक ने एक बार सलमान खान के खिलाफ प्रेस वार्ता की थी जिसके बाद ऐश्वर्या और विवेक के रिश्तो में दरार पड़ने लगी।

 

सलमान खान: सलमान खान और ऐश्वर्या राय का रिश्ता काफी चर्चाओं में रहा था। सन 1999 की फिल्म हम दिल दे चुके सनम के शूटिंग के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच में नजदीकियां बढ़ी वही इस मूवी में भी दोनों प्रेमी प्रेमिका का रोल निभा रहे थे।

संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में अजय देवगन भी थे। 

सलमान और ऐश्वर्या का रिश्ता करीब 3 साल तक चला खबरें तो यह भी थी कि दोनों शादी कर सकते हैं मगर बीच में ही खबर आई कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या ने सलमान पर मारपीट और गाली गलौज जैसे गंभीर आरोप लगाए थे।

 

अक्षय खन्ना: ऐसा माना जाता है कि ऐश्वर्या का हिंदी फिल्म अभिनेता अक्षय खन्ना से भी अफेयर रहा था, दोनों ने साथ में काम ताल और आ अब लौट चलें जैसी हिंदी फिल्मों में काम भी किया है, इसी बीच दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई थी मगर जल्दी ही दोनों अलग भी हो गए थे।

 

हेमंत त्रिवेदी: बता दें कि हेमंत एक फैशन डिजाइनर है, राजीव मूलचंदानी संघ रिश्ता खत्म होने के बाद ऐश्वर्या राय का दिल ही मन त्रिवेदी पर आ गया था, बता दें कि मिस वर्ल्ड में जो ऐश्वर्या ने गाउन पहना था उसको हेमंत त्रिवेदी ने ही तैयार किया था।

 

राजीव मूलचंदानी: राजीव से इश्क़ की बात ऐश्वर्या के फिल्मी कैरियर के शुरुवाती कुछ सालो की ही है, राजीव अपने समय के एक जाने माना मॉडल रह चुके है वहीं ऐश्वर्या भी पहले मॉडलिंग करती थी इसी बीच दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी मगर जल्द ही दोनों अलग हो गए थे।

 

+