कच्चा बादाम गाने के बाद खुले किस्मत के दरवाजे भुवन बडयाकर कर ने गाया नया गाना वीडियो हुई वायरल ।।

आज कल सोशल मीडिया का दौर है और अब के समय में हर व्यक्ति अपने मनोरंजन के लिए जी सोशल मीडिया को प्रेफर करता है यहां पर किसी भी इंसान की किस्मत रातो रात चमक जाती है ऐसे ही सोशल मीडिया पर एक गाना वायरल हुआ है जोखिम सभी जनता को बहुत पसंद आ रहा है और इंस्टाग्राम और बाकी सभी शॉर्ट वीडियो मेकिंग एप्स पर ट्रेन कर रहा है यह गाना है कच्चा बादाम। इस गाने के गायक भुवन बदयाकार जी हैं । यह गाना इतना वायरल हो रहा है कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज सितारे भी इस पर रियल बना चुके हैं और सिर्फ इतना ही नहीं बड़ी-बड़ी शादी और पार्टियों में भी यह गाना बजता हुआ सुनाई दे ही जाता है।

रातोरात चमकी किस्मत

इस गाने के गायक भुवन बदयाकार ने कभी सपने में भी नही सोचा था की यह गाना इतना वायरल हो जाएगा वे अक्सर एक कच्ची मूंगफली बेचने वाले व्यक्ति हैं इनकी वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हुई कि उनकी किस्मत ऐसी चमक गई कि उन्होंने रात रात भी नहीं सोचा था।मैं सिर्फ अपने तरीके से मूंगफली बेच रहे थे परंतु उनके इस तरीके ने उन्हें बहुत बड़ा आदमी बना दिया और आज उनका गाया हुआ यह गाना कच्चा बादाम हर जगह धूम मचा रहा है।

नया गाना हुआ वायरल

कचा बदाम ने गायक भुवन बदयाकार की किस्मत में चार चांद लगा दिए हैं । उनकी एक वीडियो से ही फैंस के दिलों में अपनी छवि बना ली है और एक काफी विख्यात व्यक्ति बन गए हैं।
भुवन जी अब एक सेलिब्रिटी बन चुके हैं और उन्हें बेहद से ऑफर मिल रहे हैं अभी हाल ही में उनका एक नया गाना सामने आया है जो कि काफी ज्यादा चर्चाओं में सोशल मीडिया पर वीडियो के रूप में वायरल हो रहा है।

अब नही बेचेंगे कच्चा बादाम

वही ई टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान गायक ने यह कहा कि वह अपने गाने के साथ बेहद विख्यात हो चुके हैं और अब वे सड़कों पर मूंगफली नहीं बेचेंगे और यदि उनका एक गाना उन्हें इतना लोकप्रिय बना सकता है तो वह अब अपने और गानों पर फोकस करेंगे और इसी तरह से गाने की कोशिश करेंगे।

+