पिता बप्पी लहरी की अंतिम यात्रा को देखकर फूट फूट कर रोई रीमा आपकी भी आंखें हो जाएंगी नम ।।

हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री के जाने-माने म्यूजिक कंपोजर और संगीतकार बप्पी लहरी साहब जिन्हे गोल्डन मैन के नाम से भी जाना जाता था क्योंकि वह अपने गोल्ड पहनने के शौक के लिए भी जाने जाते थे। वह अब इस दुनिया में हम लोगों के बीच में नहीं रहे बुधवार को उनका 69 साल की उम्र में मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया बप्पी लहरी एक लंबे अरसे से बीमारी से जूझ रहे थे परंतु उन्हें सोमवार को छुट्टी मिल गई थी।

ठीक होकर पहुंच गए थे घर

परंतु मंगलवार की रात को अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां की इलाज के बावजूद भी बुधवार को वह पिता ने अपना दम तोड़ दिया और इस दुनिया को अलविदा कह दिया बप्पी दा की इस दुखद खबर के बाद एक बार फिर पूरी हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री और हमारा देश भारत शोक की लहर में डूब गया हर कोई वह पिता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा था।

सभी सितारों ने किया अंतिम सलाम

बप्पी दा का अंतिम संस्कार गुरुवार के दिन किया गया इससे पहले उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड के तमाम बड़े दिग्गज कलाकार उनके घर पहुंचे थे सिर्फ बॉलीवुड के कलाकार ही नहीं परंतु बप्पी दा के परिवार वाले अभियान के अंतिम दर्शन के लिए बड़ी मात्रा में वहां पहुंच रहे थे ऐसे में बप्पी दा की बेटी रीमा अपने पिता को आखरी बार देखकर बहुत ज्यादा भावुक हो गई और फूट-फूट कर रोने लगी।

पिता का दुख नहीं झेल पा रही है सुपुत्री

इस वाक्य के दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बेहद ही वायरल हो रही है जिसे देखकर हर कोई भी बहुत इमोशनल दिख रहा है इन वायरल होती हुई फोटोस में देखा जा सकता है कि किस तरह से रीमा ने अपने पापा को देखकर फूट-फूट कर रोने लगती हैं और उनके आसपास के लोग उन्हें संभालने की कोशिश कर रहे हैं इस तस्वीर ने सारी पब्लिक को दिल से झिंझोर कर रख दिया है और अब सोशल मीडिया पर यह तस्वीर है एक इमोशनल लुक में बेहद वायरल हो रही हैं। बप्पी लहरी जी हम सभी के सबसे चहीते सिंगर्स में से एक थे।

+