लॉक अप की वजह से बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचे कंगना राणावत और एकता कपूर।

कंगना रनौत को बॉलीवुड यानी कि हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में क्वीन भी कहा जाता है । वे एक बहुत ही उम्दा अदाकारा हैं ।
कंगना को हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में क्वीन के नाम से कम और पंगा क्वीन के नाम से ज्यादा जाना जाता है। क्योंकि जहां एक और कंगना ने अपनी शानदार अभिनय शैली से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है तो वहीं दूसरी ओर वेणी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं।

अपने तीखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं कंगना

कंगना राणावत एक बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री हैं और अभी तक बॉलीवुड के बहुत से बड़े-बड़े दिग्गजों से पंगा ले चुकी हैं हमेशा अपने ट्विटर अकाउंट पर किए गए हास ट्वीट की वजह से चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं अदाकारा हर विषय पर अपने विचार व्यक्त करना पसंद करती हैं। यही बात है कारण है जो कि उन्हें बॉलीवुड में बाकी सभी सितारों से काफी अलग बनाता है कंगना राणावत एक बहुत ही इज्जत दार अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं जिसकी वजह से हाल ही में आने पदम श्री से भी नवाजा जा चुका है।

ओटीटी की दुनिया मे रखने जा रही है कदम

कंगना राणावत हमेशा से अपने फिल्मी करियर में एक सफल अदाकारा रही है और हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कंगना रनौत ने कभी पीछे मुड़कर भी नहीं देखा आज कंगना सिर्फ एक अभिनेत्री ही नहीं परंतु एक फिल्म निर्माता बन चुकी है वह उनका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है परंतु अब वह ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही है इसकी वजह से वे इस समय हर किसी की चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

वायरल हुई एकता और कंगना की तस्वीरें

अभी कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर कंगना राणावत के द्वारा लिया गया उनका नया लुक काफी वायरल हो रहा है और फैंस को कंगना का दीवाना बना रहा है आपको यह जानकर खुशी होगी कि कंगना एकता कपूर का एक सो लॉकअप होश करती हुई नजर आने वाली हैं लेकिन इस शो के लांच होने से पहले वह प्रड्यूसर एकता कपूर के साथ बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंची जहां की उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और उन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है।

+