तो सोनाक्षी सिन्हा के साथ शादी करने जा रहे हैं सलमान खान जाने क्या है सच्चाई

सलमान खान बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जिन्हें शायद ही कोई ना जानता हो यह पिछले 30 वर्ष से हिंदी सिनेमा पर एकछत्र राज कर रहे हैं सलमान खान की प्रोफेशनल लाइफ से तो हर कोई अच्छी तरीके से वाकिफ है लेकिन हर किसी के दिल में एक ही सवाल है और वह हमेशा रहने ही वाला है कि सलमान खान आखिर शादी कब करेंगे और यह ऐसा सवाल है जिसका जवाब ना तो सलमान खान के घरवाले जानते हैं और ना ही सलमान खान के करीब जानते हैं यह सवाल सिर्फ सलमान खान खुद ही जानते हैं। वैसे तो सलमान खान की जिंदगी में काफी हसीना आई गई लेकिन लेकिन अभी तक सलमान खान का कोई भी अफेयर्स शादी तक नहीं पहुंच सका यही असली रीजन है कि सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं। इन सोशल मीडिया पर खबर आग की तरह फैल रही है जिसमें बताया जा रहा है कि सलमान खान शादी के बंधन में बनने वाले हैं सबसे अच्छी बात यह है कि और किसी के साथ नहीं बल्कि सोनाक्षी सिन्हा के साथ उनकी शादी की बात चल रही है।

सोनाक्षी और सलमान

हालांकि यह खबर सच्ची नहीं है कि सलमान और सोनाक्षी एक दूसरे से शादी कर रहे हैं लेकिन यह खबर सच है कि सोनाक्षी जल्द ही सलमान खान के परिवार की ही बहु बंद कर आएंगी लेकिन सलमान का उनके साथ शादी करने का कोई विचार नहीं है। सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साले के साथ शादी करने वाली है सोहेल खान के साले का नाम बंटी सचदेवा है। यह दोनों बड़े ही लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और कई बार इन्हें एक साथ स्पॉट भी किया गया है।

सोनाक्षी सिन्हा और उनका करियर

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी इनकी पहली फिल्म दबंग थी जिसमें उन्होंने सलमान खान के साथ डेब्यू किया था। रही बात बंटी सचदेवा की तो वे बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर का काम करते हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि यह दोनों कब एक दूसरे से शादी करते हैं और कब फैंस को यह खुशी देखने को मिलेगी। बंटी सचदेवा यूं तो तलाकशुदा है इससे पहले उनकी शादी अंबिका चौहान से हुई थी लेकिन यह कपल बहुत ही जल्दी अलग हो गया था 4 साल बाद इन दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया था।

+