करीना कपूर की दिखी झुर्रियां बिना मेक अप हुई स्पॉट , वही उर्फी ने बिना कपड़ो के दिखाई पीठ

कोरोनावायरस के आने के बाद हम सभी का जीवन मानो थम सा गया है परंतु अब इस वायरस का असर धीरे-धीरे लोगों के शरीरों और मन मस्तिष्क पर भी कम होता जा रहा है सभी लोग अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स और बिजनेस में बिजी हैं फिर चाहे वह कोई साधारण व्यक्ति हो या फिर बॉलीवुड की दुनिया के सेलिब्रिटी। ज्यादातर सेलिब्रिटीज अपनी आने वाली फिल्मों पर काम करना शुरू कर चुके हैं।

करीना ने दिखाई झुर्रियां

इन सभी सेलिब्रिटीज के बीच बॉलीवुड के सबसे चहीते कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर हाल ही में अपने घर के बाहर स्पॉट हुई थी। उन तस्वीरों में साफ साफ नजर आ रहा है कि करीना बेहद जल्दी में कहीं जा रही थी परंतु इन फोटोस में एक बात या फिर एक राज और भी छुपा था और यह था कि करीना ने उस समय किसी भी प्रकार का मेकअप नहीं किया हुआ था जिसकी वजह से उनके चेहरे पर सूजन और झुर्रियां साफ साफ नजर आए। इन तसवीरों मैं उन्होंने पीले रंग की शर्ट शर्ट और काली लेकिन कैरी की थी वह इसी के साथ-साथ उन्होंने अपने बालों को एकदम टाइट बंधा हुआ था आइए आपको बाकी सभी सेलिब्रिटीज के स्पॉट होने की खबरें भी विस्तार में बताते हैं।

उर्फी ने की अपनी पीठ की नुमाइश

दूसरी ओर बिग बॉस ओटीटी की फिल्म अदाकारा ऊर्फी जावेद भी अपनी पीठ की नुमाइश करती हुई नजर आई उर्फी अक्सर अपने उटपटांग फैशन के लिए इंटरनेट पर काफी वायरल होती हैं और उन्हें बहुत सी रोल्स का सामना भी करना पड़ता है इस बार ऊर्फी अपनी पीठ की नुमाइश करती हुई नजर आई । फोटोस में साफ साफ नजर आ रहा है कि और पीने गोबरसही शर्ट को उल्टा पहन रखा है जिससे उनकी पीठ किसी भी तरह से ढकी हुई नहीं है और साफ साफ नजर आ रही है।

ऊर्फी जावेद आए दिन ऐसा कुछ ना कुछ करती ही रहती हैं जिससे कि वह लाइमलाइट में आ जाती है । उन्हें उनके इस पहनावे पर रोल भी किया जाता है परंतु उनका उस पर कोई असर नहीं पड़ता है । ऊर्फी बिग बॉस ओटीटी की रनर अप थी और उसी के बाद वे चर्चाओं में आने लगी ।

 

 

 

 

 

 

+