राज कुंद्रा को अंडर वॉटर किस कर रही थी अमृता अरोड़ा लोग बोले शिल्पा से पूछा

14 फरवरी वैलेंटाइंस डे के मौके पर सोशल मीडिया पर हर तरफ प्यार ही प्यार छाया हुआ था जहां मलाइका अरोड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड से रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था देर शाम में अर्जुन कपूर ने भी खास अंदाज में लव ऑफिस लाइव को वैलेंटाइंस डे विश किया इस बीच मलाइका की बहन अमृता टीवी एक तस्वीर सामने आई लेकिन उनकी उस रोमांटिक पोस्ट पर लोगों ने उन्हें बड़े बुरी तरीके से ट्रोल कर दिया।

क्यों किया गया अमृता को ट्रॉली

वैलेंटाइंस डे के मौके पर अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति शकील लड़क के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करें लेकिन जैसे ही उन्होंने ही तस्वीर शेयर करें तो लोगों ने उन्हें रोल करना शुरू कर दिया और उनकी टांग इसने भी शुरू कर दिया। हालांकि अमृता और शकील इस तस्वीर में काफी अच्छे दिख रहे हैं इन्हें देखने के बाद उनके फैंस उनकी केमिस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे थे एक फैन ने लिखा रॉकिंग वैलेंटाइन। इस फोटो में अमृता अपने पति को अंडर वाटर किस करते हुए देख रही हैं।

अमृता की पोस्ट में किया गया शिल्पा को टैग

कुछ लोगों ने जो कि अमृता के पहन थे उन्होंने इस फोटो को देखने के बाद शिल्पा शेट्टी को टाइप करना शुरू किया और अमृता के कमेंट सेक्शन में शिल्पा से शिकायत करने लगे। इसमें कुछ ऐसे लोग भी थे जिन्होंने इस पोस्ट का कैप्शन नहीं पड़ा था उन्हें लगा की तस्वीर में अमृता अरोड़ा के साथ कोई और नहीं बल्कि राज कुंद्रा है। एक यूजर ने तंज कसते हुए यह लिखा कि मुझे लगा इस पोस्ट में राज कुंद्र है। तो वहीं दूसरी तरफ एक यूजर ने लिखा है शिल्पा शेट्टी यह देखो अंडरवाटर राज कुंद्रा क्या कर रहे हैं। अमृता और शकील की 2009 में शादी हुई थी इन दोनों की शादी तीन रिवाजों के साथ पूरी हुई थी। पहले इन दोनों की क्रिश्चियन वेडिंग हुई इसके बाद इस्लामिक रीति रिवाज सेन का निकाह हुआ और सबसे आखिर में दोनों ने हिंदू रीति रवाज से एक दूसरे से शादी कर ली। शकील कैरियर के हिसाब से कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। शकील और अमृता के दो प्यारे बच्चे भी हैं।

+