एडल्ट साइट पर वायरल हुई उर्फी , जानिए क्या बवाल हुआ जब फोटोज हुई अपलोड ।

ऊर्फी जावेद कलर्स टीवी की एक जानी मानी हस्ती हैं और उन्हें देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के ओटीटी वर्जन यानी कि बिग बॉस ओटीटी के फेम के रूप में भी जाना जाता है । उर्फी अक्सर अपने अटपटे फैशन सेंस और बोल कपड़ों के कारण सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल होती रहती हैं और फैंस के बीच चर्चा का मुद्दा भी बनी रहती हैं।
यह बात अलग है कि उसी अपने ट्रोलर्स को किसी भी प्रकार का भाव नहीं देती और वह अपने दिमाग को एकदम शांत रखते हैं और एक बिंदास अंदाज से बोल ड्रेसेस में अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं।

इस घटना के बाद टूट गई उर्फी

टीवी की जानी-मानी अदाकारा उर्फी मीडिया को भले ही बेहद बोल्ड और कॉन्फिडेंस से भरी नजर आती हैं लेकिन उनके साथ भी कुछ ऐसा हुआ था जिसके बाद उनका कॉन्फिडेंस काफी ज्यादा डाउन हो गया था ।
यह बात उन दिनों की है जब उर्फी अपने स्कूल में थी , तो उस दौरान उनकी कुछ तस्वीरों को किसी व्यक्ति ने एक एडल्ट साइट पर अपलोड कर दिया था । इसके बाद उन्हें काफी बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

प्रताड़ना करनी पड़ी सहन

स्कूल में हुई इस घटना के विषय में उर्फी ने खुद एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया था यह इंटरव्यू उर्फी है और जो सिद्धार्थ खान के शो में दिया था और फिर कहती हैं कि जब उनकी तस्वीर एडल्ट साइट पर अपलोड की गई थी तब वह देखकर उनकी हालत बेहद ही ज्यादा खराब हो गई थी। इन सभी घटनाओं के बाद उनके पिता ने अभी उन्हें काफी और मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया था ।किसी ने भी उनका साथ नहीं दिया था।

रिश्तेदारों ने किया गलत बर्ताव

उर्फी ने अपना दुख जाहिर करते हुए यह भी बताया कि उनके रिश्तेदार उनका बैंक अकाउंट चेक करना चाहते थे क्योंकि उन रिश्तेदारों को ऐसा लग रहा था कि यह सब करने के लिए उर्फी को कुछ पैसे भी मिले होंगे जिसके कारण उर्फी का बैंक अकाउंट भी चेक किया गया था उर्फी उस समय 11वीं कक्षा में पढ़ती थी वह समय उर्फी के लिए बेहद ही दुख का समय था और उस दौरान उनके परिवार में कोई भी उनका साथ नहीं दे रहा था।

परंतु अब उर्फी एक बेहद ही कामयाब अदाकारा है , वे टीवी सीरियल “बड़े भैया की दुल्हनिया” में अवनी के किरदार में नजर आई थी । इसके अलावा भी वह सीरियल “मेरी दुर्गा” में आरती, “बेपनाह” में बेला और “पंच बीट सीजन टू” में बेला के किरदार में नजर आई थी।

+