मलाइका अरोड़ा से मोहब्‍बत पर बोले अर्जुन कपूर, एकदम नर्क हो गई थी जिंदगी

मलाइका अरोड़ा पहले खान परिवार की बहू थीं। वह सलमान खान के भाई अरबाज खान की पत्नी हुआ करती थीं। वहीं मलाइका ने कुछ साल पहले रिश्ता खत्म कर सभी को हैरान कर दिया था। अरबाज से तलाक के बाद मलाइका खान और उनका बेटा अरहान परिवार छोड़कर भाग गए। कुछ समय बाद मलाइका और अर्जुन कपूर के कनेक्शन की अफवाहें फैलने लगीं। मलाइका ने सोशल मीडिया पर पहली बार एक युवा अर्जुन के साथ अपने संबंध का खुलासा किया था। लेकिन, इन सबके बीच, अभिनेता ने अपने विचार व्यक्त किए कि अर्जुन का फिल्मांकन कैसे हुआ।

जिंदगी जहरीली हो गई थी

अर्जुन कपूर से एक इंटरव्यू में सवाल किया गया था कि वह अच्छे और बुरे समय में हमेशा मलाइका का हाथ क्यों रखते हैं। उन्होंने कहा, ‘हां, मैं उनके साथ खड़ा रहा हूं और वह मेरे साथ खड़ी हैं।’ सोशल नेटवर्किंग साइट्स के

सब कुछ सचमुच जहरीला हो गया था। अटकलों, चुनौतियों और कई मूर्खता और जटिलताओं के बावजूद, हम अपने रिश्ते में एक-दूसरे के प्रति प्रतिबद्ध रहे हैं।

नर्क हो गई थी जिंदगी

अर्जुन कपूर ने आगे कहा, ‘कई दिनों से हमारी जिंदगी भयानक हो गई थी। इस तथ्य के बावजूद कि हम खुले में रहे हैं, उन्हें बहुत कुछ सहना पड़ा है, और हमारे रिश्ते को इतने सम्मान और गंभीरता के साथ व्यवहार करने के लिए मैं उनकी सराहना करता हूं। जब मैं मलाइका के साथ रही हूं तो इससे ज्यादा सम्मानित महसूस मैंने कभी नहीं किया।

लगा कि सही के साथ खड़ा हूं

अर्जुन कपूर ने टिप्पणी की, ‘मुझे बस ऐसा लगा जैसे मैं दाईं ओर खड़ा हूं। मैं कुछ बेहद स्वाभाविक कर रहा हूं। उनकी उम्र के अंतर के कारण, मीडिया में विभिन्न प्रकार की खबरें सामने आईं। लेकिन, अंत में, उन्होंने इसके बारे में खुलकर बात की और इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो अपलोड की। फैंस तो चौंक गए लेकिन अब इस जोड़ी को खूब प्यार भी मिल रहा है.

मलाइका और अर्जुन पिछले कुछ समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर कई इंटरव्यू और सोशल मीडिया पोस्ट में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं।

+