22 साल से वफादारी निभा रहा कर्मचारी बिजनेसमैन ने गिफ्ट करी महंगी गाड़ी

शरीर में तरक्की करने के लिए लोग जल्दी जल्दी से नौकरियां बदलते हैं आज के समय में माननीय तक ट्रेन जैसा हो गया है लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बहुत लंबे समय तक एक ही कंपनी में बने रहते हैं और कंपनी के साथ ही काम कर रहे होते हैं कंपनियां कई बार ऐसे लोगों को प्रोत्साहित भी करती है । यह बात केरल की है जहां कंपनी ने अपने एक वफादार को प्रोत्साहित करते हुए यह काम कर दिया।

क्या किया कंपनी ने

इस कदम से लोग काफी हैरान हुए अपनी पुरानी सर्विस के बदले कर्मचारी को ग्रैंड न्यू मर्सिडीज़ गाड़ी तोहफे में दी। यह काम केरला के एक व्यापारी ने यह है जिसका नाम एके शाजी है। वे एमवाई जी जो कि एक रिटेल आउटलेट चेन के मालिक है पूरे केरल में इनके 100 से ज्यादा स्टोर्स चल रहे हैं। उन्होंने अपने कर्मचारी को जो कि पिछले 22 साल से उनके साथ काम कर रहा था उसका नाम सीआर अनीश है। इस कंपनी के मालिक ने उन्हें फोटो 45 लाख रुपए की मर्सिडीज उन्हें गिफ्ट की। कंपनी के उसकी वफादारी की वजह से उसे यह तोहफा दिया क्योंकि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वयरल हुई है इस वीडियो में शाही अनीश की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

क्या कहा शाह जी ने

वे बताते हैं अनीश केवल उनका एंप्लॉय नहीं बल्कि उनका एक अच्छा दोस्त भी है वह बताते हैं कि डीआर अनीश पिछले 22 साल से उनकी कंपनी के साथ एक स्तंभ की तरह मौजूद है। नहीं अनिल स्नेह यह करते हुए कहा कि यह उनके जीवन का सबसे बड़ा तोहफा है शादी बताते हैं कि वह अनीश के तब से काम कर रहे हैं जब यह बिजनेस बना भी नहीं था। अनीश इस समय चीज बिजनेसमैन डेवलपमेंट ऑफिसर हैं इससे पहले वह शाह जी के बिजनेस मार्केटिंग मेंटेनेंस यूनिटी डेवलपमेंट समेत काफी सारी जिम्मेदारियां संभाल चुके हैं। शादी अपनी इसको इस तरीके के गिफ्ट देते रहते हैं उन्होंने 2 साल पहले ही अपने छह एम्पलाइज को गाड़ी गिफ्ट करी थी। आजकल के युवा के बीच में सैलेरी हाइक और नौकरी बदलने की काफी होड़ लगी रहती है लेकिन वही इस भीड़ में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कि अपनी जिंदगी का अधिकतर समय एक ही कंपनी में नौकरी करते हुए व्यतीत कर देते हैं।

+