गोविंदा और अजय देवगन बनने वाले है रिश्तेदार, तस्वीर आई सामने

बॉलीवुड में इन दिनों खूब शादियां हो रही हैं और बॉलीवुड की कई जोड़ियां ऐसी भी हैं जो एक दूसरे से शादी कर अपने फैंस को सरप्राइज दे रही हैं. बॉलीवुड के कई अभिनेता अपने बच्चों से पहले कभी रिश्ते में नहीं थे, लेकिन अब वे अपनी संतानों के कारण रिश्तेदार बन गए हैं।

अजय और काजोल की बेटी है न्यासा

आपको याद दिला दें कि अजय देवगन की शादी मशहूर एक्ट्रेस काजोल से हुई थी। उनके दो बच्चे भी हैं, बड़ी लड़की न्यासा देवगन और छोटा लड़का युग देवगन। न्यासा देवगन इतनी तेजी से बड़ी हुईं कि किसी का ध्यान नहीं गया। दिखने में यह बेहद बोल्ड और आकर्षक लगती है।

उन्हें अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए देखा जाता है, और उनके प्रशंसक आधार उनके माता-पिता के प्रतिद्वंद्वियों के साथ हैं। वह जहां भी जाती है मीडिया उसका पीछा करता है। उन्हें आखिरी बार एक रेस्तरां में देखा गया था, जहां वह फोटोग्राफरों से दूर नहीं जा सकती थीं।

किसके साथ देखा गया

न्यासा देवगन को अभी हाल ही में बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता गोविंदा के बेटे यशवर्धन के साथ देखा गया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच प्रेम संबंध है दोनों को साथ साथ हाथ में हाथ डालते हुए रेस्टोरेंट्स से बाहर निकलते हुए देखा गया है। इस बात को जोर देते हुए मीडिया ने यह तक कह डाला कि अजय देवगन और गोविंदा अब एक दूसरे के रिश्तेदार बनने जा रहे हैं.

दिलचस्प बात ये हैं कि वह अपनी बेटी न्यासा देवगन के कारण सुर्ख़ियों में हैं. दरअसल कुछ दिनों पहले अजय और काजोल की लड़की एक लड़के के साथ कैंडल लाइट डिनर करती हुई स्पॉट हुई थी. जिसके बाद से फैन्स ये जानना चाह रहे थे कि वह लड़का कौन हैं? जिसके साथ न्यासा डिनर करने गई थी. मीडिया में बताया जा रहा हैं कि न्यासा के साथ दिखने वाला लड़का और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार गोविंदा का बेटा हैं.

एक रिपोर्ट के अनुसार

एक रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा जा रहा है अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन और गोविंदा का बेटा यशवर्धन एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में क्वालिटी ऑफ टाइम स्पेंड कर रहे हैं ।आखिर क्या है यह मामला कब करने जा रहे हैं दोनों कपल शादी इस बात में कितनी सच्चाई है। आइए जानते हैं इस घटना के बारे में पूरा विस्तार के साथ।

+