ऐश्वर्या राय की बेटी की मिली जुड़वाँ बहन, हू ब हू मिलती है शकल

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला माना जाता है। ऐश्वर्या राय की बेटी ऐश्वर्या राय की बेटी दुनिया की शोभा भी ऐसी ही हैरतअंगेज है। यह वायरल हो रहा है

एक वीडियो जारी किया

आराध्या बच्चन ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो जारी किया, जिसमें उन्हें खूब प्यार मिला। मुझे ऐसी ही एक लड़की मिली।

लोगों ने ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन के लुक की तुलना के-पॉप ग्रुप ब्लैकपिंक की सदस्य लीजा से की है। लिसा ब्लैकपिंक के-पॉप गर्ल ग्रुप की सदस्य हैं। आराध्या की मिठास और लीजा की मासूमियत की भी तुलना की गई है। सोशल मीडिया पर, कई लोग दावा करते हैं कि के-पॉप समूह ब्लैकपिंक की सदस्य लिसा, आराध्या की सटीक प्रतिकृति है।

किस से मिलती है शकल

क्लिप में, आराध्या तिरंगे के सामने खड़ी हो गई और देशभक्ति के गीतों की धुन पर एनिमेटेड प्रस्तुति दी। “मेरा मतलब है कि जिस तरह से वह BLACKPINK से लिसा जैसी दिखती है वह भयानक है !!! इतनी सुंदर!” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, जबकि दूसरे ने उन्हें ‘लिसा की कार्बन कॉपी’ कहा। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “उसे लीजा से जिंदगी में एक बार मिलना चाहिए… लोग कहते हैं कि दुनिया में 7 चेहरे ऐसे हैं जो एक जैसे दिखते हैं।”

लिसा ऑल-गर्ल के-पॉप ग्रुप BLACKPINK की सदस्य हैं, लेकिन उनका एक समृद्ध एकल करियर भी है। उन्होंने पिछले साल सितंबर में एल्बम लालिसा के साथ एकल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की।

सिद्धार्थ कन्नन ने क्या कहा

सिद्धार्थ कन्नन के साथ पहले के एक साक्षात्कार में, अभिषेक ने कहा कि आराध्या ने पपराज़ी का ध्यान ‘अपनी प्रगति’ में लेना सीख लिया है और ऐश्वर्या ने उसे ‘अच्छी तरह से प्रशिक्षित’ किया है। “उसने आराध्या को उस परिवार के बारे में बहुत जागरूक किया, जिससे वह आई थी, जब से वह एक नवजात बच्ची थी। वह जानती है कि उसके दादा और दादी (अमिताभ बच्चन और जया बच्चन), और उसकी माँ और पिताजी दोनों अभिनेता हैं, और यह कि हम बहुत विशेषाधिकार प्राप्त हैं और हम इतने लाखों लोगों के प्यार और सम्मान का आनंद लेते हैं, और आपको सीखना होगा उसका सम्मान करना और उसकी सराहना करना, और इसके लिए ईश्वर को धन्यवाद देना। वह ठीक है, वह इन बातों को लेकर बहुत सामान्य है। वह हमारी फिल्में देखती हैं और उनका लुत्फ उठाती हैं।”

 

+