सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली सड़क हादसे में घायल शख्स को गोद में उठाकर पहुंचाया हॉस्पिटल

सोनू सूद बॉलीवुड का एक ऐसा नाम है जैसे किसी परिचय के मोहताज नहीं है इन्होंने अपने एक्टिंग से तो पूरे बॉलीवुड का दिल जीत ही रखा है और एक दूसरी वजह भी है जिसकी वजह से लोग इनकी काफी सेट करते हैं आपको बता दें कि जब कोरोना महामारी अपने चरम पर थी तब सोनू सूद ने लोगों की काफी मदद करी थी जिसके बाद सोनू सूद लोगों के दिल में बस कर उनकी इस मदद का कोई जवाब नहीं है। सोनू सूद अपनी फिल्मों में विलेन बन के तो जरूर आए हैं लेकिन असल जिंदगी में वो किसी हीरो से कम नहीं है कुरौना काल में सोनू सूद असहाय लोगों के मददगार बंद करो करें और हर उस आदमी की मदद करें जिसको उस समय मदद की जरूरत थी इसके बाद भी सबके चहेते स्टार बन गए उन्होंने अपने दरिया दिल से सबका दिल जीता। सोनू सूद एक ऐसे शख्स है जो किसी असहाय और दुखी इंसान की मदद करने से कभी पीछे नहीं हटते और उससे मुश्किल में देखकर उसकी तुरंत मदद करते हैं।

अच्छे कामों से बने चर्चा का विषय

सोनू सूद हमेशा लोगों की मदद करने को तत्पर रहते हैं। उस व्यक्ति की परेशानी सरलता से दूर कर सकते हैं फिर एक बार सोनू सुनने ऐसा ही कुछ कर दिखाया जिसके बाद में फिर से लोगों के दिलों पर छा चुके हैं और लोगों से खूब तारीफें बटोर रहे हैं जिसके बाद सोनू समझ फिर से एक चर्चा का विषय बन गए हैं।

सोनू बचाई बचाई जान

तिरु के अनुसार खबर आ रही है कि पंजाब के मोगा जिले के शहर कोटकपूरा के पास एक बाईपास है जहां पर एक सड़क हादसा हो गया था यह हादसा दो गाड़ियों के बीच हुआ था जिस टक्कर में एक व्यक्ति घायल हो गया था वहीं से सोनू सूद भी गुजर रहे थे जब सोनू सूद ने देखा तभी अपनी गाड़ी से उतरे और उस व्यक्ति को सोनू सूद ने अपनी गोद में उठाया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया जिसकी वजह से उसकी जान बच पाई। उनके इस काम के बाद सोनू सूद की काफी ज्यादा सराहना हो रही है सोनू सूट की यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई यह घटना देर रात मंगलवार की है।

 

+