दुनिया को लगा अब नहीं रहे ” ईबू हटेला “, हॉलीवुड मूवी से चौकाया एक्टर हरीश पटेल ने

आज हम आपको ऐसे ही एक कलाकार के बारे में बताएंगे। जिसे मृत मान लिया गया था। लेकिन टीवी के पर्दे पर आते ही वो चले गए। इसी तरह उनके समर्थक उनकी देखभाल करने लगे। दो साल से अधिक समय से यह अभिनेता भारत से बंद था। पहली प्रेरणा कोविड को देखने की थी और दूसरी भारत से बाहर निकलने की।

अब दुनिया में नहीं हैं

हालांकि इस दौरान एक अफवाह फैल गई कि वह अब दुनिया में नहीं हैं। जब उनके करीबी दोस्त भी उनका हालचाल पूछने में नाकाम रहे, तो वह एक मुश्किल मोड़ पर पहुंच गए थे। इस कहानी को सुनकर कई लोगों ने अपने दिमाग से अभिनेता का चेहरा हटा दिया। हालांकि, एक फिल्म के टीजर ने न सिर्फ इस अभिनेता को लोगों की नजरों में सबसे आगे ला दिया, बल्कि तारीफ के काबिल भी|

मार्वल की मूवी में दिखाई दिए

अपने डेब्यू से पहले ही मार्वल की लेटेस्ट फिल्म ‘इटरनल्स’ की भारत में चर्चा हो रही है। वास्तव में, मार्वल स्टूडियोज, एवेंजर्स और आयरन मैन जैसी लोकप्रिय फिल्मों के पीछे स्टूडियो, ने हाल ही में एक नई हॉलीवुड फिल्म इटरनल के लिए एक ट्रेलर प्रकाशित किया, जिसने भारतीय दर्शकों के बीच रुचि जगाई है। इसका कारण हिंदी सिनेमा का एक अभिनेता है जो कई बॉलीवुड फिल्मों में रहा है और अब हॉलीवुड की एक तस्वीर के ट्रेलर में दिखाई दिया है। अभिनेता का नाम हरीश पटेल है।

जानिए कैसे लगा पता

फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता को कुमैल नानजियानी के करीब खड़ा देखा जा सकता है। यह वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है और वायरल भी हो रहा है. हरीश पटेल अब मार्वल फ्लिक इटरनल में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ एंजेलिना जोली, रिचर्ड मैडेन, कुमैल नानजियानी और सलमा हायेक भी शामिल होंगे। जहां तक हम जानते हैं, यह हरीश पटेल की पहली हॉलीवुड तस्वीर नहीं है। हरीश कई अंग्रेजी फिल्मों जैसे रन फैटबॉय रन, द बुद्धा ऑफ सबर्बिया और गैंगस्टा ग्रैनी में भी दिखाई दिए हैं।

67 वर्षीय हरीश पटेल मंच और स्क्रीन दोनों से जाना-पहचाना चेहरा हैं। वह 1983 से फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा हैं और कई बड़ी-छोटी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।  हरीश पटेल का जन्म पांच जुलाई 1953 को मुंबई में हुआ था।

+