जानिए कैसे बिग बॉस की विजेता बनेंगी नागिन

एकता कपूर और उनकी टीम ने काफी मेहनत करी नागिन सीजन सिक्स को एक सक्सेसफुल शो बनाने के लिए। चौकी दमदार कास्ट के लिए मेकर्स में काफी पसीना बहाया है। सूत्रों के अनुसार जो खबर आ रही है उसके मुताबिक बिग बॉस सीजन 15 30 टायर तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 मैं काम करने का ऑफर मिला है जिस  के बाद तेजस्वी के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए।

 क्या तेजस्वी बनेंगी नागिन

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां पर अगर कोई चीज वायरल हो जाए तो उसे कोई रोक नहीं सकता सोशल मीडिया पर तेजस्वी का पोषण लुक छपा है हालांकि यह पोस्टर लोग जो है वह प्रोग्राम के मेकर्स ने नहीं निकाला है बल्कि उनके फैंस निकाला है फिर भी उनका यह पोस्टर लुक काफी ज्यादा वायरल हो रहा है इस पोस्टर में तेजस्वी नागिन के अवतार में देखी जा सकती हैं। तेजस्वी प्रकाश के फैंस ने यह एडिट एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल की है कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इस तस्वीर को पोस्टर लोग कह रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। हालांकि तेजस्वी के फैंस उन्हें नागिन के रूप में देखने को काफी एक्साइटेड हैं। जबसे तेजस्वी का नाम नागिन सिक्स से जुड़ा है उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है पैन कई दवा है तेजस्वी बिग बॉस विनर बनने के बाद टीवी पर नागिन बनेगी। तेजस्वी प्रकाश काफी खूबसूरत है तस्वीर में देखकर उनकी खूबसूरती की तुलना नहीं की जा सकती वह जिस भी शो में जाती है उस शो की टीआरपी काफी ऊपर जाती है। हालांकि ऐसी कई और भी एक्ट्रेसेस हैं जिनका नाम तेजस्वी प्रकाश से पहले लिया जा चुका है इसमें शिवांगी खेड़कर महक चहल और रिधिमा पंडित का नाम शामिल है।

एकता कपूर ने बढ़ई रिलीज डेट

ऐसी खबरें फैल रही हैं कि कोरोना केस के बढ़ने की वजह से एकता कपूर ने नागिन सिक्स की ऑन एयर डेट आगे किसका दी है जिसकी वजह से नागिन सिक्सर मार्च-अप्रैल में लांच होगा। ऐसा भी बताया जा रहा है कि इस शो के फैंस रुबीना द लाइट को भी नागिन के तौर पर देखना चाहते हैं फैंस काफी समय से मेकर्स से यह गुजारिश कर रहे हैं कि रूबीना दिलाईक के नाम पर भी विचार किया जाए।

+