अमिताभ बच्चन की तरह दादा जी ने करा पोते की जनम की ख़ुशी में नाच, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दोस्तों हम में से कौन घर में एक छोटे से मेहमान के आने से खुश नहीं होता? पूरा घर खुशियों से सराबोर है। जब वे छोटे आगंतुक का स्वागत करते हैं तो हर कोई आनन्दित होता है, व्यंजन बनाता है, नृत्य करता है और खुशी प्रदर्शित करता है। दादाजी किसी के चाचा होने के उत्साह में अपने माता-पिता, चाची, चाचा, ताई-ताया, चाचा-चाची और दादी से क्यों पीछे रह गए? दादाजी भी अनोखे अंदाज में अपनी खुशी का इजहार करते हैं। हालांकि ताजा जानकारी के मुताबिक दादाजी का यह अंदाज कुछ ज्यादा ही महंगा हो गया है।

कहा का है यह किस्सा?

बिहार के पश्चिम चंपारण के बेतिया में अपने पोते के छत्तीहार उत्सव में, एक दादाजी ने एक बार ऑर्केस्ट्रा नर्तक द्वारा खाली वोदका की बोतल पकड़कर आश्चर्यचकित कर दिया। 60 वर्षीय व्यक्ति के नृत्य का वीडियो वायरल होने पर अधिकारियों ने कार्रवाई की और उसे हिरासत में ले लिया गया। घटना नरकटियागंज के सैदपुर की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रमेश कुमार सिंह ने अपने पोते के घर एक पार्टी रखी, जहां ऑर्केस्ट्रा ने परफॉर्म किया। पोते के जन्म की खुशी से दादाजी भावुक हो गए और जिस तरह अमिताभ बच्चन ने फिल्म शराबी में व्हिस्की की बोतल से गाने पर डांस किया, उसी तरह ऑर्केस्ट्रा गर्ल के साथ डांस करने लगे.

विडियो हो रही है वायरल

बिहार से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां एक दादाजी अपने पोते के जन्म पर इतने खुश हुए कि उन्होंने एक आर्केस्ट्रा का इंतजाम किया। ऑर्केस्ट्रा में डांसर अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘शराबी’ के एक गाने पर परफॉर्म कर रही थी, तभी दादाजी व्हिस्की की एक खाली बोतल के साथ दिखाई दिए और अमिताभ बच्चन की तरह अभिनय करने लगे। गाइ बिहार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. जगह है बिहार के पश्चिम चंपारण की. 60 वर्षीय रमेश सिंह ने शिकारपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में अपने पोते के जन्म के उपलक्ष्य में एक आर्केस्ट्रा का आयोजन किया था। घटना 16 जनवरी की है। कार्यक्रम में कथित तौर पर कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया गया और शराब को बढ़ावा दिया गया।

दारू पीकर डांस करते दिखे दादा

जब उन्होंने उसे एक महिला नर्तक के साथ डीजे के संगीत पर नाचते हुए देखा तो हर कोई दंग रह गया। इसी दौरान किसी ने इसका वीडियो अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया, जो तेजी से वायरल हो गया। घर के एक सदस्य ने वीडियो में रमेश कुमार सिंह को व्हिस्की की खाली बोतल के साथ डांस करने से रोका. लेकिन तब तक उनका वीडियो बन चुका था. ये वीडियो इसी साल 16 जनवरी को बनाया गया था. हालांकि, इस बात का कोई सबूत नहीं मिला है कि रमेश कुमार सिंह ने उस समय शराब पी थी या नहीं। स्थानीय लोगों के मुताबिक शराब की बोतल खाली थी. रमेश कुमार सिंह डीजे के म्यूजिक पर डांस कर महज अपना उत्साह दिखा रहे थे। हालांकि, गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी कानून अप्रैल से लागू है.

 

+