शमिता शेट्टी ने दिया बड़ा बयान कहा सच में बहुत दुख की बात है

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पिछले दिनों  पॉर्नोग्राफी के मामले में फंस गए थे। पोर्नोग्राफी फसलें के मामले की वजह से उन्हें जेल में भी जाना पड़ा था इस दौरान शिल्पा शेट्टी को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लोगों ने शिल्पा शेट्टी को कॉल करना शुरू कर दिया था खाली होने की नहीं उनकी छोटी बहन और बिग बॉस में आई शमिता शेट्टी गोभी इन प्रॉब्लम्स का सामना करना पड़ा था। हालांकि शमिता शेट्टी अब बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी है लेकिन जब से वह बिग बॉस में गई है तब से सुर्खियों में बनी हुई है और घर के बाहर आते ही उन्होंने कुछ ऐसे बयान दिए जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था।

क्या बयान दिया शमिता ने

शमिता एक वेबसाइट को इंटरव्यू दे रही थी तब उन्होंने बताया कि उन्हें अपने जीजा की पॉर्नोग्राफी के मामले में हुई  जेल की वजह से जो दिक्कत है उनकी बहन शिल्पा शेट्टी को झेलनी पड़ी है उस समय उनके पास नहीं थी।’ मुझे बहुत दुख है कि मैं अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के बुरे समय में उनके साथ नहीं रह पाई थी’। शमिता शेट्टी यूं तो बिग बॉस ओटीटी में भी आ चुकी है जिसके बाद वे सीजन 15 में भी नजर आई थी। जब समय तक बिग बॉस ओटीटी मैं काम कर रही थी उसी समय राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी वाले मामले में फर्स्ट चुके थे। शमिता बताती हैं कि जब उन्हें बिग बॉस ओटीटी के समय इस बात का पता चला तो वह काफी ज्यादा चिंतित थी कि आखिर ऐसा क्या हो रहा है और मैं यह सोच कर चिंतित थी कि उनकी बहन किन परिस्थितियों में अकेली रह रही होगी। शमिताभ बताती हैं कि उन्हें बिग बॉस के घर में कुछ भी नहीं पता चल रहा था कि आखिर बाहर दुनिया में क्या हो रहा है। मैं जानना चाहती थी कि उनके परिवार के साथ क्या हो रहा है वह बताती हैं कि वे शिल्पा शेट्टी के कितने करीब हैं और दोनों ही एक दूसरे के लिए बहुत मजबूती से खड़ी रहती हैं। शमिता बताती हैं की जब वे बिग बॉस में थी और जिस समय यह सब हो रहा था तब उनकी बहन बाहर बिल्कुल अकेली थी और उन्हें बहुत कुछ सहना पड़ रहा था लेकिन शिल्पा वे सब शेती चली गई शमिता बताती हैं कि उन्हें अपनी बहन पर गर्व है।

शमिता शेट्टी को भी किया गया ट्रोल

शमिता जब बिग बॉस सीजन 15 में थी तो लोगों ने उन्हें रोल करना शुरू कर दिया था लोगों का यह कहना था की शमिता भी इस पोर्नोग्राफी वाले कांड से जुड़ी हुई है जिस वजह से वह बचने के लिए बिग बॉस के घर में चली गई है हालांकि शमिता ने अपने बचाव में जवाब देते हुए कहा कि उनका इस घटना से कोई नाता नहीं है इस कारण से उन्होंने सोचा कि वह बिग बॉस के घर में जा सकती हैं। शमिताभ बताती हैं कि कोरोना की वजह से लोगों के काम धंधे चौपट हो चुके थे उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया था वे कहती हैं कि यदि उनके पास काम आ रहा था तो वह उस काम का अनादर नहीं करना चाहती थी वह बताती हैं कि यह समय भी उनके लिए बड़ा ही मुश्किल भरा था वे पैसे कमाना चाहती थी इसलिए उन्होंने बिग बॉस के घर में जाना सही समझा। शमिता बिग बॉस सीजन 15 केक बड़ी ही टफ कंटेस्टेंट बनकर उभरी शमिता अंत तक इस शो से जुड़े रहें और टॉप पर कंटेस्टेंट में भी शामिल हुई लेकिन आखिर में कम वोटों की वजह से वह पीछे रह गई और उन्हें बिग बॉस सीजन 15 का खिताब तेजस्वी का नाम करना पड़ा।

+