जानिए किसे डेट कर रहे ऋतिक रोशन, रेस्ट्रॉन्ट के बहार दिखे साथ में

शनिवार की रात बिल्डिंग के बाहर मिस्ट्री लेडी के साथ हाथ में हाथ डाले घूमते दिखे ऋतिक रोशन! एक बार मुझे मिस्ट्री गर्ल के बारे में पता चला! वह अभी भी थीस्पियन द्वीप आजाद है| उसके बाद बॉलीवुड नगरी मैं दोनों की चर्चा होने लगी। ऋतिक को अपना प्यार मिल गया ऐसा कहां जाने लगा।

क्या पहना था ऋतिक रोशन ने

ऋतिक रोशन को सफेद रंग की टी-शर्ट के साथ बेज रंग की पैंट पहने देखा गया और अपने लुक को पूरा करने के लिए उस पर एक चेकर शर्ट फेंक दी। उन्होंने अपने लुक को कॉम्प्लीमेंट करने के लिए ब्लैक कैप भी पहनी थी। वहीं सबा आजाद ने स्वेटशर्ट पहनी थी और इसे ब्लू डेनिम के साथ पेयर किया था. वह अपने लंबे बालों की मदद से अपना चेहरा छिपाने की कोशिश करती हुई नजर आई।

कौन है सबा आज़ाद?

सबा आजाद पिछले कुछ सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं, हालांकि वे चुनिंदा फिल्मों और वेब शो में नजर आती हैं, लेकिन थिएटर में काफी सक्रिय हैं। शुरुआत करने के लिए, सबा थिएटर की दिग्गज कंपनी सफदर हाशमी की भतीजी हैं। दिल्ली में जन्मी, उन्हें कम उम्र में ही मंच से परिचित कराया गया और लंबे समय तक हाशमी के जन नाट्य मंच के साथ काम किया। वहां उनके सहयोगियों में हबीब तनवीर, एमके रैना, जीपी देशपांडे और एनके शर्मा शामिल हैं।

पहले किस से हुई थी ऋतिक की शादी

ऋतिक रोशन ने पहले इंटीरियर डेकोरेटर सुजैन खान से शादी की थी। उन्होंने 2000 में शादी की और 2014 में तलाक ले लिया। वे बेटे हरेन और हिरदान के माता-पिता हैं।

ऋतिक ने तोड़ा भोत लड़कीओ का दिल

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन ने हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सबा आजाद के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं। ऋतिक ने लाखों महिला प्रशंसकों का दिल तब तोड़ दिया जब सबा के साथ उनके कथित अफेयर की खबरें हाल ही में एक साथ देखे जाने के बाद सामने आने लगीं। हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है। इन अफवाहों के बीच, उन्हें पपराज़ी द्वारा मुंबई के एक कैफे से बाहर निकलते हुए फिर से देखा गया।

 

+