जानिए कैसे बिना शादी किए कैसे बनेंगे सलमान पिता

सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के कैसे दिग्गज अभिनेता है जो किसी पहचान के मोहताज नहीं है। सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। सलमान खान की ऐसी पर्सनालिटी है कि उनके बारे में हर कोई सब कुछ जानता है हम सभी जानते हैं कि सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है वे अपनी बैचलर लाइफ को काफी इंजॉय करते हैं हालांकि सलमान खान 56 साल के हो चूके हैं सलमान खान को अभिनय को उनका परफेक्ट लाइफ पार्टनर नहीं मिला है।

सलमान खान ने जताई पिता बनने की इच्छा

सलमान की उम्र 56 वर्ष है इस उम्र में उन्हें पिता बनने की इच्छा हो रही है। परंतु समस्या ये है की शादी किए बिना सलमान खान सन्तान का सुख कैसे प्राप्त कर सकते हैं। सलमान खान ने बिना शादी के ही पिता बनने का फैसला किया है वे शहरों किसी की मदद से पिता बनने की इच्छा ज़ाहिर की है। सलमान ने इस बात का जिक्र कई बार इंटरव्यू में भी किए हैं। यूं तो सलमान खान के काफी सारी एक्ट्रेसेस के साथ भी अफेयर की खबरें हम सब सुनते आए हैं लेकिन फिर भी किसी को भी यह नहीं पता है कि वह क्यों शादी नहीं करना चाहते। सब लोग अपने अपने मन की मनगढ़ंत कहानियां बनाते रहते हैं लेकिन किसी के पास भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है जिससे यह साबित हो सके कि यह कारण है जिनकी वजह से सलमान खान शादी नहीं कर रहे।

सलमान क्यों है खुशियां दूरी

हम सभी जानते हैं कि सलमान खान अपनी विशाल संपत्ति का एक बड़ा हिस्सा गरीबों सै और जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगा देते हैं सलमान खान सरोगेसी की मदद से पिता बनने की छः भी ज़ाहिर करते हैं। अगर सलमान की ये इच्छा पूरी हो जाती है तो वे बिना शादी किए ही संतान का सुख प्राप्त कर लेंगे। सलमान खान का जो बच्चा होगा वे उनकी पूरी संपत्ति का उत्तराधिकारी होगा। अब तक प्रियंका चोपडा प्रीति जिंटा शिल्पा शेट्टी और गौरी खान कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज हैं जो सरोगेसी के जरिये माँ बनी हैं। वहीं दूसरी तरफ करण जोहर और तुषार कपूर जैसा एक्टर्स भी हैं जो कि सरोगेसी के बाद पिता बने।

+