निक जोनास एक मधुमेह रोगी है

निक और प्रियंका ने दिसंबर 2018 में जोधपुर में तीन दिवसीय शादी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने ईसाई और हिंदू विवाह रीति-रिवाजों और परंपराओं का पालन किया।संभवतः 2018 का सबसे बड़ा बवंडर रोमांस (और याद रखें, 2018 बवंडर रोमांस का वर्ष था), प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की प्रेम कहानी ट्विटर के माध्यम से एक सीधे संदेश के साथ शुरू हुई। दर्जनों धमाकेदार इंस्टाग्राम टिप्पणियों से लेकर कभी न खत्म होने वाले शादी समारोहों तक, मिस्टर और मिसेज जोनास के बारे में आपको जो कुछ भी जानने की जरूरत है, वह यहां है।

Find out what Nick Jonas asks wifey Priyanka Chopra to do before they start something big | PINKVILLA

निक जोनास एक मधुमेह रोगी है

निक जोना को कई साल से डायबीटीज थी लेकिन प्रियंका चोपड़ा उस डायसी को लेकर बहुत चिंतित हैं जो उनके पास है। यह देखने के लिए कि निक ठीक है या नहीं। प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के स्वास्थ्य के बारे में बहुत चिंतित हैं और वह एक बच्चे की देखभाल करती हैं।अमेरिकी पॉप गायक निक जोनास, जिन्होंने भारतीय स्टार प्रियंका चोपड़ा से शादी की है, को उनकी शुरुआती किशोरावस्था में टाइप 1 मधुमेह का पता चला था। गायक इसके बारे में काफी मुखर रहा है और अक्सर अपनी स्थिति के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए पोस्ट साझा करता है। राष्ट्रीय मधुमेह माह के अवसर पर, गायक-अभिनेता ने अपने नवीनतम सोशल मीडिया पोस्ट में साझा किया कि उन्हें मधुमेह से पीड़ित होने के बारे में तब पता चला जब वह सिर्फ 13 वर्ष के थे। ‘जोनास ब्रदर्स’ गायक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी साझा की। और अपने मधुमेह निदान के बारे में खोला।

Priyanka Chopra, Nick Jonas Celebrate 2-Year Wedding Anniversary | PEOPLE.com

मधुमेह सप्ताह के लिए निक जोनास इंस्टाग्राम पोस्ट|

 अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “आज मेरे साथ व्यक्तिगत रूप से गूंजता है क्योंकि यह मेरे निदान की 16 वीं वर्षगांठ है। मैं तेरह साल का था,  मैं अपने माता-पिता के पास गया और उनसे कहा कि मुझे डॉक्टर को देखने की जरूरत है। मेरे लक्षणों पर जाने के बाद, मेरे बाल रोग विशेषज्ञ ने मुझे बताया कि मुझे टाइप 1 मधुमेह है।  मैं तबाह हो गया था – भयभीत … क्या इसका मतलब यह था कि दुनिया का दौरा करने और हमारे संगीत बजाने का मेरा सपना खत्म हो गया था? लेकिन मैं प्रतिबद्ध था, ठीक वैसे ही जैसे मैं हमेशा से रहा हूं|

Priyanka Chopra and Nick Jonas announce birth of first child through surrogacy | Ents & Arts News | Sky News

अपने पति निक को समर्थन देते हुए, प्रियंका टिप्पणी अनुभाग में पहुंचीं और उनके पोस्ट पर एक दिल-द-आंखें और ताली इमोजी गिरा दीं।

+